मंडी गोबिंदगढ़ पंजाब में तमंचे की नोक पर गैंग रेप, फाइनेंस कंपनी के ऑफिस की घटना

पंजाब में तमंचे की नोक पर गैंग रेप, फाइनेंस कंपनी के ऑफिस की घटना

पंजाब में तमंचे की नोक पर गैंग रेप, फाइनेंस कंपनी के ऑफिस की घटना

मंडी गोबिंदगढ़: पंजाब के मंडी गोबिंदगढ़ में फरीदकोट की युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. मामले में खन्ना के फाइनांसर समेत 6 लोगों को नामजद किया गया है. वही पर पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है. कुछ लोगों को पुछताछ के लिए थाने में भी बुलाया गया है.  

पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की:
पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में बुधवार को गैंगरेप की घटना सामने आई है. बताया जाता है कि जिले के कस्बा मंडी गोबिंदगढ़ में चल रहे फाइनांस कंपनी चढ़दी कला के दफ्तर में इस हैवानियत को रिवॉल्वर के बल पर फरीदकोट की एक युवती के साथ 6 लोगों ने सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

वारदात का किसी से जिक्र करने पर गोली मारने की धमकी:
फरीदकोट से ताल्लुक रखती एक युवती पिछले कुछ दिनों से लुधियाना में रहती है. फतेहगढ़ साहिब के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) अमनीत कौंडल को दी शिकायत में उसने कहा कि खन्ना के नजदीकी गांव भादला का परमजीत सिंह पम्मा मंडी गोबिंदगढ़ के अमलोह रोड स्थित चढ़दी कला नामक कंपनी चला रहा है. बीते दिन उसे पम्मा के दफ्तर में बुलाया गया था. वहां फाइनांसर परमजीत सिंह पम्मा, ठेकेदार अश्वनी वर्मा, इनके साथियों गोल्डी गिल, दीशा, मंगा और राजिंदर सिंह राजी ने रिवॉल्वर के बल पर उसके साथ सामूहिक रूप से बलात्कार किया. इतना ही नहीं आरोपियों ने राज से पर्दा उठाने की स्थिति में गोली मार देने की धमकी भी दी गई.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया है: SSP 
SSP अमनीत कौंडल ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए विशेष टीमों का गठन किया है. मंडी गोबिंदगढ़ के थाना प्रभारी प्रेम सिंह ने मामला दर्ज करने की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. इस मामले की जांच महिला सब इंस्पेक्टर नवनीत कौर कर रही हैं. जल्द ही इस पूरे घटनाक्रम से मीडिया को भी अवगत कराया जाएगा.

और पढ़ें