15 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने तत्काल प्रभाव से दो आरोपी किए गिरफ्तार 

15 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने तत्काल प्रभाव से दो आरोपी किए गिरफ्तार 

बौंली(सवाईमाधोपुर): बौंली थाना क्षेत्र में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. बौंली के एक गाँव में 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त है. दरअसल पुलिस थाना बौंली पर थाना क्षेत्र के ग्राम हनुमतपुरा निवासी एक व्यक्ति ने अपनी 15 वर्षीय नाबालिग भतीजी के साथ गांव के ही 2 युवकों के खिलाफ बहला-फुसलाकर बलात्कार करने का नामजद मामला दर्ज कराया है.

पीड़िता के चाचा ने दर्ज कराई रिपोर्ट:
प्रशिक्षु आरपीएस इन्दु लोधी के अनुसार थाने पर पीड़ित लड़की के चाचा ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी 15 वर्षीय नाबालिग भतीजी नर्सरी में ईंधन के लिए लकड़ी लेने गई हुई थी उसी दौरान आरोपी दोनों युवक मोटरसाइकिल से नर्सरी पर आए और बहला-फुसलाकर उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर पहले पीपलदा फिर मलारना डूंगर ले गए. 

पोक्सो एक्ट एवं दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज:
इस दौरान आरोपियों ने पीड़िता के साथ छेड़छाड़ की तथा वापस नर्सरी पहुंचे, जहां बारी-बारी से दोनों आरोपियों ने उसकी भतीजी के साथ छेड़छाड़ करने के बाद दुष्कर्म किया. बहरहाल थाना पर पोक्सो एक्ट एवं दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. जांच अधिकारी सीओ राकेश राजौरा ने मामले में तत्परता दिखाते हुए दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

और पढ़ें