Live News »

खेत पर चारा लेने गई विवाहिता से कट्टे की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म

खेत पर चारा लेने गई विवाहिता से कट्टे की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म

सैपऊ(धौलपुर): जिले के सैपऊ पुलिस थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. खेत पर चारा लेने गई एक 32 वर्षीय विवाहिता के साथ कट्टे की नोक पर आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित विवाहिता ने कंचनपुर थाना पर पहुंच आरोपी युवकों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया है.

दुष्कर्म के बाद किसी को बताने कर जान से मारने की धमकी: 
पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर में बताया कि वह 25 अगस्त को शाम करीब 5:00 बजे पशुओं के लिए खेत से चारा काटने गई थी तभी गांव के ही दो आरोपी युवक दारा सिंह पुत्र नवल सिंह और बृजमोहन पुत्र जगदीश ठाकुर खेत पर पहुंच गए और दोनों  युवक पीड़िता को कट्टे की नोक पर बाजरे की खड़ी फसल में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे कर मौके से फरार हो गए और धमकी दी के अगर घटना के बारे में किसी को जानकारी दी तो उसे बच्चों के समेत मार दिया जाएगा. 

दूसरी बार किया गैंगरेप का प्रयास: 
आरोपियों द्वारा दी गई धमकी से डरकर पीड़िता ने आपबीती किसी को भी नहीं बताई और जब वह 27 अगस्त को खेतों से आवारा गायों को भगाने के लिए पहुंची तो दोनों ही आरोपी युवक फिर से मौका पाकर कट्टे की नोक पर खेतों में खींचने लगे तो पीड़िता ने चिल्लाना शुरू कर दिया. पीड़िता की आवाज सुन कर राहगीर और परिजन मौके पर पहुंच गए तो पीड़िता ने आप बीती परिजनों को बताई तो परिजनों के होश उड़ गए. इसके बाद परिजन पीड़िता को साथ लेकर थाने पर आए और आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया है.

आरोपियों की तलाश शुरू: 
थाना प्रभारी हरी सिंह मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है और पीडित का मेडिकल करा कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in