नई दिल्ली कोरोना वायरस का कहर, वैष्णो देवी की यात्रा रोकी, तो नहीं होगी बनारस में गंगा आरती 

कोरोना वायरस का कहर, वैष्णो देवी की यात्रा रोकी, तो नहीं होगी बनारस में गंगा आरती 

कोरोना वायरस का कहर, वैष्णो देवी की यात्रा रोकी, तो नहीं होगी बनारस में गंगा आरती 

नई दिल्ली: जानलेवा कोरोना वायरस के बढते खतरे को देखते हुए माता वैष्णो देवी के श्रद्धालुओं के लिए बुरी खबर है. जी हां कोरोना की वजह से यात्रा फिलहाल रोक दी गई है. यह जानकारी बुधवार को श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड ने दी. इसके साथ ही वैष्णों देवी तक आने-जाने वाली सभी प्रदेशों की बसों की आवाजाही पर भी रोक लगा दी है. इससे पहले बोर्ड ने यात्रा टालने की अपील की थी. कोरोना की दहशत का असर गत कुछ दिनों से देखा जा रहा था.

मध्यप्रदेश मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई , नौ विधायकों की याचिका पर हो रही है सुनवाई

बनारस में गंगा आरती पर रोक:
बनारस में गंगा आरती पर रोक लगा दी गई है. जिला प्रशासन ने कोरोना की वजह से भीड़भाड रोकने के लिए एहतियातन यह फैसला लिया है. डीएम ने कहा है कि अगर किसी को पूजा-पाठ या धार्मिक अनुष्ठान करना हो तो वो अकेले ही कर सकता है. भीड़ इकट्ठा नहीं होने दी जाएगी.

देश के 16 राज्य कोरोना की गिरफ्त में:
देश के 16 राज्य कोरोना वायरस की गिरफ्त में आ गए है. वहीं अगर बात करे महाराष्ट्र की तो यहां पर सबसे ज्यादा 41 मरीज हैं, इनमें 3 विदेशी भी शामिल हैं. इसके बाद केरल में 25 संक्रिमत लोग हैं. इनमें 2 मरीज विदेशी हैं. इन 2 राज्यों के अलावा उत्तर प्रदेश में 16, हरियाणा में भी 16 (14 विदेशी) कर्नाटक में 11, दिल्ली में 10, (एक विदेशी), लद्दाख में 8, तेलंगाना में 5 (दो विदेशी) राजस्थान में चार (दो विदेशी), जम्मू-कश्मीर तीन, ओडिशा, पंजाब, तमिलनाडु, उत्तराखंड, आंध्र प्रदेश और बंगाल में एक-एक मरीज है.

कोरोना वायरस के चलते हाईकोर्ट ने नगर निगम चुनाव को 6 सप्ताह के लिए किया स्थगित, चुनाव आयोग को दिए निर्देश

और पढ़ें