Jaipur: दिल्ली तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर जयपुर लाया गया गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई

Jaipur: दिल्ली तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर जयपुर लाया गया गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई

जयपुर: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को जवाहर नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. DCP प्रह्लाद सिंह के निर्देशन में कार्रवाई की गई जिसके बाद लॉरेंस को दिल्ली तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर जयपुर लाया गया. बिल्डर निश्चल भंडारी से 1 करोड़ की फिरौती मांगने पर लॉरेंस विश्नोई को गिरफ्तार किया गया है. 

बता दें कि लॉरेंस के शार्प शूटर संपत नेहरा को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. लॉरेंस ने जेल से फोन कर बिल्डर से 1 करोड़ की फिरौती मांगी थी. अब लॉरेंस और संपत को कड़ी पुलिस सुरक्षा में रखा गया है. पुलिस दोनों से मामले में पूछताछ कर रही है. पुलिस को दूसरे प्रयास में यह सफलता प्राप्त हुई है. फिलहाल, जयपुर पुलिस गैंगस्टर लॉरेंस को कड़ी सुरक्षा के बीच अल सुबह जयपुर लेकर पहुंची है. हालांकि, गैंगस्टर लॉरेंस को कहां पर रखा गया है. इस जानकारी को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया है.

सलमान खान को भी दी थी धमकी: 
गौरतलब है कि राजधानी के जवाहर नगर थाना इलाके में रहने वाले एक बिल्डर निश्चल भंडारी को 7 सितंबर को व्हाट्सएप कॉल कर लॉरेंस विश्नोई के नाम से 1 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई. साथ ही रंगदारी नहीं देने पर बिल्डर निश्चल भंडारी को शूटर द्वारा मरवाने की धमकी भी दी थी. आपको बता दें कि 2 साल पहले गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने अपने गुर्गे संपत नेहरा को मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने की सुपारी दी थी. 

और पढ़ें