अलवर VIDEO: जेल से जमानत पर रिहा हुई गैंगस्टर पपला गुर्जर की गर्लफ्रेंड जिया, रोते हुए बोली- उसने मुझे धोखा दिया

VIDEO: जेल से जमानत पर रिहा हुई गैंगस्टर पपला गुर्जर की गर्लफ्रेंड जिया, रोते हुए बोली- उसने मुझे धोखा दिया

जयपुर/अलवर: मोस्ट वांटेड गैंगस्टर पपला गुर्जर की प्रेमिका जिया सिकलगार को जमानत मिलने के बाद बुधवार को अलवर सेंट्रल जेल से रिहा कर दिया गया. बुधवार को जिया के पिता और वकील उसे लेने के लिए जेल पहुंचे. जेल अधिक्षक संजय यादव ने बहरोड़ जेल में तस्दीक के बाद जिया को उसके पिता और वकील के सुपुर्द कर दिया.

मैने दूसरी बार धोखा खायाः
उधर जेल से रिहा होने के बाद मीडिया का सामना करते हुए जिया फूट-फूट कर रोने लगी. इस दौरान जिया ने जोर-जोर से कहा कि मेरे साथ धोखा हुआ है. उसने गैंगस्टर पपला गुर्जर को धोकेबाज भी बताया. उसने कहा कि मैं एक तलाकशुदा मुस्लिम लड़की थी और इसके सात साल बाद किसी ने ( पपला गुर्जर) मुझे अपनाया था इस बात को लेकर मैं खुश भी थी. लेकिन मुझे नहीं पता था कि वो एक गैंगस्टर है और इस बारे में न ही उसने मुझे कभी बताया था. उन्होंने कहा कि मै पपला की पर्सनल ट्रेनर थी और उस समय में ही हमारी दोस्ती हुई. जिया ने बताया कि मै उसकी गर्लफ्रेंड नहीं थी, लेकिन इस बात से भी इंकार नहीं किया कि हम शादी करना चाहते थे. ये कहकर जिया ने रोते हुए कहा कि मैने दूसरी बार धोखा खाया है.

पपला गुर्जर के फ्लैट से गिरफ्तार हुई थी जियाः
उल्लेखनीय है कि जिया को गैंगस्टर पपला गुर्जर के साथ उसी फ्लैट से रहती थी. जिया को उसी फ्लैट से गिरफ्तार किया गया था.  बीते दिनों जिया को हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी जिसमें यह आधार बताया गया था कि उसे यह नहीं मालूम था कि उसके साथ रह रहा पपला गुर्जर एक गैंगस्टर है. 

और पढ़ें