नई दिल्ली Delhi Crime: मुठभेड़ के बाद कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, पिस्टल और गोली बरामद

Delhi Crime: मुठभेड़ के बाद कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, पिस्टल और गोली बरामद

Delhi Crime: मुठभेड़ के बाद कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, पिस्टल और गोली बरामद

नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली में गुरुवार तड़के कपिल सांगवान गिरोह के 25 वर्षीय एक सदस्य को पुलिस ने संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से भारी मात्रा में हथियार जब्त किये हैं. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. 

हरियाणा के झज्जर जिले के एक गांव के रहने वाले आरोपी सिद्धार्थ उर्फ सोमवीर को दाहिनी जांघ पर गोली लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी को 12 पिस्तौल और 47 कारतूस के साथ पकड़ा गया. हथियारों की यह खेप कथित तौर पर दिल्ली में गिरोह के सदस्यों को दी जानी थी. प्राथमिक जांच में यह खुलासा हुआ कि आरोपी कपिल सांगवान के गिरोह का सदस्य है, जो अब विदेश में रहता है. पुलिस उपायुक्त (बाहरी दिल्ली) बृजेंद्र कुमार यादव ने बताया कि कादीपुर गांव के नाला रोड के समीप जाल बिछाकर उसे रोका गया. 

उन्होंने कहा कि वह मोटरसाइकिल पर सवार था. पुलिस दल को देख उसने गोली चला दी और भागने लगा. उसे ऐसा करने से रोकने के लिए कर्मियों ने उसके पैरों को निशाना बनाकर गोलियां चलाई, जिसके बाद एक गोली आरोपी की दाहिनी जांघ पर लगी. उन्होंने बताया कि आरोपी को इलाज के लिए निकट के अस्पताल ले जाया गया और अब वह खतरे से बाहर है. सोर्स-भाषा

और पढ़ें