प्रदेश में रात्रिकालीन कर्फ्यू समाप्त, मुख्यमंत्री गहलोत बोले, यह नौबत नहीं आनी चाहिए कि पुनः सख्ती करनी पड़े

प्रदेश में रात्रिकालीन कर्फ्यू समाप्त, मुख्यमंत्री गहलोत बोले, यह नौबत नहीं आनी चाहिए कि पुनः सख्ती करनी पड़े

जयपुरः प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को बड़ा फैसला लिया हैं. अब प्रदेश में रात्रिकालीन कर्फ्यू को समाप्त कर दिया गया हैं. इसके अलावा कुछ छूट चरणबद्ध रूप में देने का निर्णय लिया गया हैं. मुख्यमंत्री आवास पर हुई बैठक में यह फैसला किया गया. मुख्यमंत्री आवास पर हुई कोविड-19 समीक्षा बैठक मुख्यमंत्री गहलोत ने हेल्थ प्रोटोकॉल्स की पालना के भी निर्देश दिए हैं.

संक्रमितों की संख्या बढ़ने की आशंका को लेकर हेल्थ प्रोटोकॉल्स के निर्देश दिए हैं.  बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि यह नौबत नहीं आनी चाहिए कि पुनः सख्ती करनी पड़े. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री गहलोत ने कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीमी होने के साथ ही आमजन को राहत प्रदान करते हुए सोमवार से रात्रिकालीन कर्फ्यू व्यवस्था को खत्म कर दिया है. 

गत कुछ दिनों से व्यापारी संगठनों की ओर से भी प्रदेश के 13 शहरों में रात को 8 बजे से सुबह 6 बजे तक लगाए गए कर्फ्यू को हटाने की लगातार मांग की जा रही थी. इसके बाद सरकार के कुछ मंत्रियों को भी व्यापारी संगठनों ने इस मांग से अवगत कराते हुए कहा था कि जब कोरोनावायरस की स्थिति प्रदेश में कंट्रोल हो चुकी है, ऐसे में अब रात्रिकालीन कर्फ्यू लगाने का कोई औचित्य नहीं है.

और पढ़ें