गहलोत कैबिनेट की बैठक खत्म, कोरोना समेत कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

गहलोत कैबिनेट की बैठक खत्म, कोरोना समेत कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

जयपुर: राजस्थान सियासी संकट के बीच मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास पर गहलोत कैबिनेट की बैठक हुई. सीएम गहलोत की अध्यक्षता में हुई बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई. इस बैठक में प्रदेश के कोरोना वायरस की स्थिति पर चर्चा हुई. चिकित्सा मंत्री डॉ.रघु शर्मा ने कैबिनेट बैठक में रिपोर्ट रखी. बैठक में प्रदेश की आर्थिक स्थिति पर गंभीर चर्चा हुई. इस बैठक में मंत्री डॉ.रघु शर्मा, लालचंद कटारिया, उदय लाल आंजना, शांति धारीवाल, प्रताप सिंह खाचरियावास, हरीश चौधरी, डॉ.बीडी कल्ला मौजूद रहे. 

12th Arts Result 2020: माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने जारी किया परिणाम, 90.70 प्रतिशत स्टूडेंट्स पास

कांग्रेस विधायक दल की हुई बैठक:
इससे पहले सीएम अशोक गहलोत ने एक बार फिर आगे की रणनीति के लिए विधायकों और मंत्रियों से फेयरमोंट होटल में चर्चा की. इस दौरान सभी विधायकों ने हाथ खड़े कर होटल में रहने की सहमति दी. इसके साथ ही कहा कि सत्य की जीत के लिए हम लड़ेंगे. वहीं विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि चट्टान की तरह खड़े रहे, विजय आपकी होगी.

इस सरकार का बाल भी बांका नहीं होगा: 
सीएम गहलोत की अध्यक्षता में हुई बैठक में प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि इस सरकार का बाल भी बांका नहीं होगा. आप लोगों की एकता ही सबसे बड़ी ताकत है. विधायक दल के बाद अब दोपहर 3 बजे मुख्यमंत्री आवास पर गहलोत कैबिनेट की अहम बैठक भी होगी. इसके लिए मुख्यमंत्री गहलोत और मंत्री डॉ.रघु शर्मा होटल से रवाना हो गए. 

भीलवाड़ा में 37 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज आये सामने, कुल मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 399

और पढ़ें