Live News »

भामाशाह ने किया सहयोग, पानी की समस्या से मिलेगा निजात

भामाशाह ने किया सहयोग, पानी की समस्या से मिलेगा निजात

देसूरी(पाली)। घाणेराव कस्बे में अब पानी की समस्या से लोगों को निजात मिलेगा। इसके लिए सरकार की तरफ से नही बल्कि भामाशाह परिवार के आगे आने से यह सब हो पाएगा। घाणेराव कस्बे में पानी की समस्या को लेकर भामाशाह मोहनी बाई पत्नी एस देवराज ने घाणेराव सरपंच संतोष चंद्रशेखर मेवाड़ा के कहने पर 21 लाख की लागत का कुआ खुदवाकर गांव को देने की घोषणा की है।

घोषणा के बाद कुए का जल्द निर्माण कर उसे गांव को सुपुर्द किया जाएगा। भामाशाह की इस घोषणा से ग्रामीणों और सरपंच ने भामाशाह परिवार का आभार जाता है। इस दौरान घाणेराव सरपंच सहित ग्रामीण उपस्थित थे। 
 

और पढ़ें

Most Related Stories

स्कूली छात्र भरत चौधरी हत्या कांड का खुलासा, पुलिस ने बाल अपचारी को हिरासत में लिया

स्कूली छात्र भरत चौधरी हत्या कांड का खुलासा, पुलिस ने बाल अपचारी को हिरासत में लिया

देसूरी(पाली): सादड़ी थाना क्षेत्र के सादड़ा स्कूली छात्र भरत चौधरी की सनसनी खेज हत्या कांड का खुलासा करते हुए एक बाल अपचारी को पुलिस हिरासत में ले लिया है. बाली ए एस पी ब्रजेश सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि बाल अपचारी ने अपने पारिवारिक पुरानी रंजिश को लेकर भरत चौधरी की स्कूल जाते वक्त बीच रास्ते मे रास्ता रोककर उसको अपने घर लेजाकर उसकी गला दबाकर डेढ़ मिनट में ही भरत को मौत की नींद सुला दिया और सबूत मिटाने के लिए 10 घण्टे शव को घर मे रखकर  रात्रि को शव कुए में डाल दिया, जो कुए में झाड़िया होने से शव झाड़ियों में अटक गया.

आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया: 
सादड़ा निवासी भरत चौधरी मंगलवार को घर से स्कूल जाते वक्त गायब हो गया था जिसकी परिजनों ने सादड़ी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई जिसको पाली एस पी आनन्द शर्मा ने गम्भीरता से लेते हुए टीम बनाकर जांच के दौरान एक बाल अपचारी को हिरासत में लिया है. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए आरोपी की निशान दे ही पर स्कूल का बैग और चप्पल पुलिस ने बरामद किए है. बाल अपचारी से पुलिस पूछताछ कर रही क्योकि पुलिस और परिजनों को सन्देह है कि हत्या में और भी हत्यारे शामिल हो सकते हैं.  

Open Covid-19