Ghaziabad: सूने घर में मृत मिले पिता-पुत्र, गला रेतकर की हत्या

Ghaziabad: सूने घर में मृत मिले पिता-पुत्र, गला रेतकर की हत्या

Ghaziabad: सूने घर में मृत मिले पिता-पुत्र, गला रेतकर की हत्या

गाजियाबाद: गाजियाबाद में ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र के कासिम विहार कॉलोनी में एक फर्नीचर निर्माता और उसका बेटा अपने घर में मृत पाए गए. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घटना बुधवार और गुरुवार की दरम्यानी रात की है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पवन कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान नईम-उल-हसन और उसके बेटे ओवेश के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि शवों को हसन के भतीजे अरबाज ने देखा, जिसने घर के अंदर दोनों को खून से लथपथ पाया. उन्होंने बताया कि इस संबंध में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. कुमार ने बताया कि हमलावरों ने पीड़ितों का गला रेत दिया और उन पर चाकुओं से भी हमला किया. अधिकारी ने बताया कि हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई हैं. 

यह लूट का मामला नहीं है क्योंकि घर से कुछ भी चोरी नहीं हुआ है. उन्होंने बताया कि हसन की पत्नी अन्य बच्चों के साथ मायके गई थी. एक अन्य घटना में इंदिरा पुरम के कनवानी गांव के पास एक सुनसान इलाके में 30 वर्षीय एक महिला का शव पड़ा मिला. पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि उसकी हत्या की गई और उसके शव को यहां फेंक दिया गया, उसकी पहचान करने के प्रयास जारी हैं. एसएसपी ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें