बागपत Uttar Pradesh: बागपत में छात्रा की सरेआम गला रेतकर हत्‍या, आरोपी खुद पहुंचा थाने

Uttar Pradesh: बागपत में छात्रा की सरेआम गला रेतकर हत्‍या, आरोपी खुद पहुंचा थाने

Uttar Pradesh: बागपत में छात्रा की सरेआम गला रेतकर हत्‍या, आरोपी खुद पहुंचा थाने

बागपत: बागपत में गुरुवार सुबह बाजार से घर लौटते समय बीए की एक छात्रा की सरेआम गर्दन रेतकर हत्या कर दी गई. पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी युवक वारदात को अंजाम देने के बाद खुद कोतवाली पहुंच गया और घटना में प्रयुक्त चाकू पुलिस को सौंप दिया.

पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह करीब 11 बजे रिंकू नाम का लड़का बागपत कोतवाली पहुंचा और बताया कि उसने दीपा (20) नाम की एक लड़की, जिसके साथ उसके कथित तौर पर आठ साल से प्रेम संबंध हैं, की गर्दन पर वार किया है. जादौन के मुताबिक, घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने लड़की को तत्काल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. बागपत कोतवाली पुलिस के अनुसार, बागपत के झंकार गली निवासी नैन सिंह की बेटी दीपा बीए तृतीय वर्ष की छात्रा थी और बाजार से सामान खरीदकर घर लौट रही थी. 

अधिकारियों ने बताया कि गुरुद्वारे वाली गली में पहुंचने पर नगर के ही युवक रिंकू ने चाकू से उसकी गर्दन रेत दी. उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल दीपा को फौरन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतका के पिता ने बताया कि आरोपी युवक ने 22 फरवरी को घर पर पहुंचकर धमकी दी थी कि दीपा की उसके साथ शादी नहीं की तो वह उसे जान से मार देगा. सोर्स- भाषा

और पढ़ें