Live News »

प्रेमी ने की पत्थरों से कुचलकर प्रेमिका की हत्या

 प्रेमी ने की पत्थरों से कुचलकर प्रेमिका की हत्या

कुराबड़(उदयपुर)। जावर माइंस थाना क्षेत्र में युवती की लाश मिलने मिलने से सनसनी फैल गयी। यहां एक प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की पत्थरों से पीट पीट कर हत्या कर दी। थाना अधिकारी भरत योगी ने बताया कि जावर माइंस क्षेत्र में नेवातलाई क्षेत्र में युवती की लाश मिली।

जानकारी के अनुसार प्रेम प्रसंग के चलते उसी के प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी। युवती का जावर माइंस क्षेत्र के नेवातलाई निवासी लाल चन्द से प्रेम प्रसंग था। संभवतया प्रेमी उसको शादी का दबाव बना रहा था, लेकिन सफल नही होने पर उस ने प्रेमिका की हत्या कर दी। हत्या के बाद प्रेमी ने प्रेमिकी की लाश को एक गहरे गड्डे में डाल कर पत्थरों के नीचे डाल दिया था ओर एक गहरे खड्डे में डाल कर पत्थरो के नीचे डाल और 15 तारीख को प्रेमी ने घबरा कर पेड़ पर लटक कर आत्महत्या कर ली। 

युवती के गायब होने पर उसके परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, लेकिन धुलंडी की रात युवती का शव मिलने से पता चल गया कि उसके प्रेमी ने ही उसकी हत्या की थी। युवक और युवती की लाश दोनों पासपास ही थी। 

...नारायण मेघवाल फर्स्ट इंडिया न्यूज कुराबड़

और पढ़ें

Most Related Stories

शिक्षिका की तलवार से हमला कर हत्या के मामले में आया नया मौड़, किरोड़ी लाल मीणा ने दी आंदोलन की चेतावनी

शिक्षिका की तलवार से हमला कर हत्या के मामले में आया नया मौड़, किरोड़ी लाल मीणा ने दी आंदोलन की चेतावनी

कुराबड़(उदयपुर): जिले के जावर माइंस थाना क्षेत्र में शिक्षिका की तलवार से हमला कर निर्मम तरीके से मौत के मामले में नया मौड़ आ गया है. राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने आंदोलन की चेतावनी दे दी है, जिसकी वजह से क्षेत्र की राजनीति में तो उफान आएगा ही लेकिन उदयपुर का प्रशासन पूरी तरह अलर्ट मोड़ पर आ गया है. किरोड़ी लाल मीणा ने ट्वीट कर आंदोलन की चेतावनी दे डाली है. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है, और यदि आरोपियों की गिरफ्तारी नही हुई तो बड़े स्तर पर आंदोलन किया जाएगा. 

शिक्षिका बाहर रोड़ पर बस की प्रतीक्षा कर रही थी:
गौरतलब है कि उदयपुर जिले के जावर माइंस थाना क्षेत्र के उदयपुर बांसवाड़ा मेगा हाइवे पर पलूणा के सरकारी स्कूल में अध्यापन कार्य पूरा होने के बाद स्कूल से निकलकर शिक्षिका बाहर रोड़ पर बस की प्रतीक्षा कर रही थी. इसी दौरान एक वेन में अज्ञात बदमाशों ने कार रोककर रोड़ के समीप खड़ी शिक्षिका पर ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया. 

एक वर्ष पहले हुई थी नीतू की शादी:
शिक्षिका रोजाना अपनी माँ के घर उदयपुर से स्कूल आती और जाती थी. जानकारी के अनुसार नीतू पत्नी आनन्द निवासी खांडी ओबरी खेरवाड़ा, उसकी माँ के साथ रह रही थी जो एमबी अस्पताल में कार्यरत है. शिक्षिका के पति खेरवाड़ा पँचायत समिति क्षेत्र में ग्राम सचिव पद पर कार्यरत है. जानकारी के अनुसार नीतू की शादी हुए महज एक वर्ष ही हुआ है. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर मामले जांच शुरू कर दी है.
 

Open Covid-19