नई दिल्ली: Tokyo Paralympics जारी खेलों में गौरवशाली क्षण लगातार आ रहे हैं, मनीष नरवाल और सिंघराज अडाना बधाई के पात्र: मोदी

Tokyo Paralympics जारी खेलों में गौरवशाली क्षण लगातार आ रहे हैं, मनीष नरवाल और सिंघराज अडाना बधाई के पात्र: मोदी

Tokyo Paralympics जारी खेलों में गौरवशाली क्षण लगातार आ रहे हैं, मनीष नरवाल और सिंघराज अडाना बधाई के पात्र: मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने टोक्यो पैरालम्पिक में पदक जीतने के लिए मनीष नरवाल और सिंघराज अडाना को शनिवार को बधाई दी और कहा कि जारी खेलों में गौरवशाली क्षण लगातार आ रहे हैं. निशानेबाज मनीष नरवाल ने मौजूदा पैरालम्पिक खेलों में भारत की झोली में तीसरा स्वर्ण पदक डाला जबकि सिंहराज अडाना ने पी4 मिश्रित 50 मीटर पिस्टल एसएच 1 स्पर्धा में रजत पदक जीता.

मोदी ने ट्वीट किया कि टोक्यो पैरालम्पिक से गौरवशाली क्षण लगातार आ रहे हैं. युवा और प्रतिभाशाली मनीष नरवाल की महान उपलब्धि. उनका स्वर्ण पदक जीतना भारतीय खेलों के लिए एक खास क्षण है. उन्हें बधाई. भविष्य के लिए शुभकामनाएं. मोदी ने कहा कि सिंघराज अडाना ने दोबारा कर दिखाया. उन्होंने एक और पदक जीता, इस बार मिश्रित 50 मीटर पिस्टल एसएच1 स्पर्धा में. उनके इस कारनामे से भारत खुश है. भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं.

Glory from the Tokyo #Paralympics continues. Great accomplishment by the young and stupendously talented Manish Narwal. His winning the Gold Medal is a special moment for Indian sports. Congratulations to him. Best wishes for the coming times. #Praise4Para. pic.twitter.com/gGHUXnetWA

— Narendra Modi (@narendramodi) September 4, 2021

प्रधानमंत्री ने नरवाल और अडाना को फोन करके उन्हें बधाई भी दी. दोनों खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री के पैरा-एथलीटों का लगातार प्रोत्साहन करने के लिए उनकी सराहना की और समर्थन करने के लिए आभार जताया. (भाषा) 

और पढ़ें