पणजी Goa: पूर्व मंत्री माइकल लोबो बोले- गोवा में कांग्रेस की बनेगी सरकार

Goa: पूर्व मंत्री माइकल लोबो बोले- गोवा में कांग्रेस की बनेगी सरकार

Goa: पूर्व मंत्री माइकल लोबो बोले- गोवा में कांग्रेस की बनेगी सरकार

पणजी: कांग्रेस नेता एवं गोवा के पूर्व मंत्री माइकल लोबो ने उम्मीद जताई है कि दस मार्च को विधानसभा चुनाव के परिणाम आने पर राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का शासन समाप्त हो जाएगा और कांग्रेस की सरकार बनेगी. उन्होंने साथ ही उन अटकलों को खारिज कर दिया कि गोवा में पार्टी विभाजित हो जाएगी.
विपक्ष के नेता दिगंबर कामत और कांग्रेस की गोवा इकाई के प्रमुख गिरीश चोडनकर की मौजूदगी में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए लोबो ने उन अफवाहों को भी खारिज किया कि अगले सप्ताह चुनाव परिणाम आने पर पार्टी बदलने के लिए भाजपा का शीर्ष नेतृत्व उनके संपर्क में है.

गोवा के लोग जानते हैं कि उनके बारे में झूठे दावे कौन कर रहा है:

लोबो ने दावा किया कि  अगर दस मार्च को अपराह्न तीन बजे तक परिणाम आ गए तो कांग्रेस शाम पांच बजे तक सरकार बना लेगी. इस साल जनवरी में राज्य मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस में शामिल हुए लोबो ने कहा कि गोवा के लोग जानते हैं कि उनके बारे में झूठे दावे कौन कर रहा है. उन्होंने कहा कि ऐसी अफवाहों में मत आइए. कोई कांग्रेस नहीं छोड़ रहा है. भाजपा को प्रवर्तन निदेशालय तथा अन्य एजेंसियों के माध्यम से दबाव डालने की रणनीति भी आजमाने दीजिए. हम एकजुट हैं और कांग्रेस नहीं छोड़ेगे. 

अन्य दलों के नेता कांग्रेस के संपर्क में हैं:

लोबो ने कहा कि कांग्रेस राज्य में मजबूत सरकार बनाएंगी. उन्होंने कहा कि भाजपा विपक्ष में होगी और हमें इसका भरोसा है. लोबो ने दावा किया कि अन्य दलों के नेता कांग्रेस के संपर्क में हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा को समर्थन देने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है. एक भी निर्दलीय विधायक या महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) भाजपा के पास नहीं जाएगी क्योंकि उसने एमजीपी की पीठ में छुरा घोंपा है. अब कोई उन पर भरोसा नहीं करता. सोर्स-भाषा


 

और पढ़ें