क्या अर्चना गौतम और प्रियंका चौधरी की दोस्ती का होगा द एंड

मुंबई: बिग बॉस(Bigg Boss 16) में जबरदस्त धमाका देखने को मिल रहा है. बीते कुछ दिनों से यह शो और भी इंट्रेस्टिंग हो गया है. सभी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से लड़ते-झगड़ते दिख रहें हैं, लेकिन हाल ही में बिग बॉस ने एक नया प्रोमो जारी कर दिया है, जिसने सभी को चौंका दिया है.

दरअसल नए प्रोमो में काफी दिनों से अच्छी दोस्त रही प्रियंका चौधरी(Priyanka Chahar Chaudhary) और अर्चना गौतम(Archana Gautam) के बीच तीखी बहस देखने को मिल रही है. बता दें कि बीते कुछ दिनों से दर्शक अर्चना और प्रियंका के गेम को खूब पसंद कर रहें हैं और उनपर खूब प्यार जता रहें हैं. दोनों की दोस्ती भी दर्शकों को बेहद पसंद आयी.

लेकिन लगता है कि अब इनकी दोस्ती को किसी की नजर लग गई, तभी तो दोनों एक-दूसरे से लड़ बैठे. सामने आए नये प्रोमो वीडियो में प्रियंका (Priyanka Chahar Chaudhary) एक बर्तन में पानी लेकर किचन की सफाई कर रही थीं, जिसपर अर्चना गौतम ने उन्हें टोकना शुरू कर दिया. उनकी इस बात पर प्रियंका ने जवाब दिया, "हर बात पर रोकटोक, घर तेरा नहीं हैं. हर चीज में रोक-टोक, पागल हो गई हो क्या?" इतना ही नहीं, वह अर्चना गौतम से कहती हैं, "मेरे से बेवजह में मत उलझना." दूसरी तरफ अर्चना गौतम भी उन्हें जवाब देने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. वह प्रियंका से कहती हैं, "आगे बताती हूं मैं तुम्हें."

वहीं घरवाले दोनों को लड़ता-झगड़ता देख काफी खुश दिख रहें हैं. ऐसे में यह प्रोमो देखने के बाद दर्शकों के मन में यही एक सवाल आ रहा है कि क्या दोनों की दोस्ती का द एंड होने वाला है?