सरकारी स्कूल का अध्यापक ने छात्राओं को भेजे अश्लील मैसेज, गुस्साएं ग्रामीणों ने सीखाया सबक

सरकारी स्कूल का अध्यापक ने छात्राओं को भेजे अश्लील मैसेज, गुस्साएं ग्रामीणों ने सीखाया सबक

सरकारी स्कूल का अध्यापक ने छात्राओं को भेजे अश्लील मैसेज, गुस्साएं ग्रामीणों ने सीखाया सबक

सीकर: गुरू पुर्णिमा पर शिक्षा के पुजारी ने अपनी मर्यादा को ही लांघ दिया. यहां पर एक सरकारी शिक्षक ने गुरु शिष्य के रिश्ते को तार तार कर दिया. यहां पर एक शिक्षक द्वारा छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजने का मामला सामने आया है. बात का परिजनों और ग्रामीणों को पता चलने पर गुस्साएं ग्रामीणों ने उस आरोपी शिक्षक की जमकर धुनाई कर उसे सबक सिखाया है. मामला सीकर के फतेहपुर का है.

छात्रा ने परेशान होकर परिजनों से की शिकायत:
फतेहपुरं गुरू पुर्णिमा का मौका आज  है. पुरे देश् मे गुरू को पुजा जा रहा है. गुरू का दर्जा ईश्वर से भी ऊपर रखा गया है गया है लेकिन आज एक ऐसा वाक्य सामने आया जो इस रिश्ते को कलंकित कर गया की आपको बता दें कि फतेहपुर के मारडाटू छोटी गांव  के सरकारी स्कूल का है जहां पढ़ने वाली एक छात्रा ने गुरु की अश्लील वॉटसप मैसेज से परेशान हो गई. जिसके बाद सारा घटना क्रम अपनी बहन को बताया. बाद में बहनों ने अपने परिजनों को मामले से अवगत करवाया. 

ऑनलाइन कलाश देनें के बहानें से लिए थे छात्राओं के नंबर:
आरोपी शिक्षक सुरेश कड़वासरा कोरोना के काल मे ऑनलाइन कलाश देनें के बहानें से ग्रमीण छात्राओं के नम्बर लेता था. बाद में उनकों अश्लील मैसेज भेज कर परेशान करता था. 10 कक्षा मे पढने वाली लड़की कोगणित के शिक्षक सुरेश कुमार ने गंदे अश्लील विडियो भेजे. उसके बाद डरी सहमी छात्रा ने घर वालों को बताया जिसकेबाद गम्रीण गांव की शहिद इकबाल माध्यमिक  स्कूल पहुचे वहा इसके बाद लोगों ने शिक्षक की जमकर पिटाई शुरू कर दी जानकारी सदर थाने को मिली तो सदर थाना पुलिस ने स्कूल मे पहुचकर शिक्षक को हिरासत मे लिया. जिसके बाद धानुका मे इलाजके बाादसदर थाने ले आई.मामलें की शिकायत लेकर सभी ग्रमीण सदर थानें पहुचें शिक्षक पर कार्रवाई की मांग की.
  

पोक्सों एक्ट छेड़छाड़ मे मुकदमा दर्ज:
इस मामले में एसएचओ करण सिंह खंगारोत का कहना है कि आज सुबह सुचना मिली की राजकिय स्कूल मे तैनात शिक्षक सुरेश कड़वासरा द्वारा छात्रों को मैसेेज भेजा जा रहा था. हम पुहचें इसे लेकर आये मुकदमा दर्ज किया ग्रमीणों  तरफ से अनुसधान किया जा रहा है. पोक्सों एक्ट छेड़छाड़ मे मुकदमा दर्ज किया पहलें भी इसें स्कूल से हाटाया गया था पहलें भी इसकी शिकायत मिली.

और पढ़ें