सरकारी विद्यालय के अध्यापक ने की सातवीं कक्षा की छात्रा से अश्लील हरकत

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/02/08 03:12

भादरा(हनुमानगढ़)। भादरा के भिरानी पुलिस थाने के गढड़ा गांव के राजकीय आदर्श सैकण्डऱी विधालय में एक सीनियर अध्यापक द्वारा सातवीं कक्षा की छात्रा से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है और घटना के बाद बालिका के ताऊ श्यामलाल जागड़ा ने आरोपी अध्यापक कनीराम भाकर के खिलाफ भिरानी पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 354 और पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता के पिता का देहांत हो चुका है ऐसे में उसके चाचा ताऊ द्वारा उसकी परवरिश की जा रही है। मुकदमा दर्ज करने के तुरंत बाद भिरानी पुलिस ने आरोपी अध्यापक को विधालय से राऊण्ड-अप कर लिया है।

12 वर्षीय पीड़ित छात्रा के चाचा सुनील कुमार ने बताया कि यह अध्यापक पिछले तीन साल से यहा कार्यरत है और अनेक बालिकाओं के साथ इसने इस तरह की हरकत को अंजाम दिया है। अन्य बालिकाओं द्वारा हौंसला हफजाई के बाद ही हमारी बच्ची ने घर आकर अपनी मम्मी को इस घटना की जानकारी दी है। 

भिरानी पुलिस थाने के एसआई रोहताश कुमार ने बताया कि फिलहाल अध्यापक को आईपीसी की धारा 151 मे हिरासत में लिया गया और बालिका के 165 में कल्मबंद बयान के बाद आरोपी अध्यापक को पोस्को एक्ट में गिरफ्तार किया जायेगा। 

घटना के बाद पूरा गांव लामबंद है और इस घिनौने अपराध के लिए आरोपी अध्यापक को सजा दिलाने के लिए कटिबद्ध दिखाई दे रहा है। विधालय में अभी 80 विधार्थी अध्ययनरत है।  उधर ग्रामीणों ने विधालय के तालाबंदी कर दी है और ग्रामीणों की विधालय को समस्त स्टाफ बदला जाये। आरोपी अध्यापक सादुलपुर तहसील के झाझडिय़ा वाली ढ़ाणी का निवासी है वर्तमान में भादरा में निवास करता है।

भिरानी पुलिस के साथ पीड़ित बालिका अपनी माता के साथ ऐसीजेएम कोर्ट अपने बयान देने पहुंची और बताया जा रहा है पीड़िता ने आरोपी अध्यापक के खिलाफ गम्भीर आरोप के साथ अपने बयान दर्ज कराये है।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

सपना ने थामा कांग्रेस का हाथ, ड्रीम गर्ल को देंगी टक्कर !

16 साल बाद चुनावी राजनीति में दिग्गी की एंट्री, भोपाल से लड़ेंगे चुनाव
बीजेपी की शत्रु से दोस्ती खत्म! पटना साहिब से कटा शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट
राहुल गांधी 2 सीटों से लड़ सकते हैं चुनाव
देखिये BJP की पांचवीं लिस्ट
क्रिकेट खेलते समय बॉल लगी तो घर में घुसकर की मारपीट
बीजेपी सरकार से हर वर्ग दुखी है : राहुल गाँधी
बिहार में NDA की सीटों का ऐलान