नई दिल्ली राजस्थान मंत्रिपरिषद में फेरबदल के बाद सोनिया गांधी से मिले पीसीसी चीफ डोटासरा, कई मुद्दों पर हुई चर्चा 

राजस्थान मंत्रिपरिषद में फेरबदल के बाद सोनिया गांधी से मिले पीसीसी चीफ डोटासरा, कई मुद्दों पर हुई चर्चा 

राजस्थान मंत्रिपरिषद में फेरबदल के बाद सोनिया गांधी से मिले पीसीसी चीफ डोटासरा, कई मुद्दों पर हुई चर्चा 

नई दिल्ली: राजस्थान मंत्रिपरिषद में फेरबदल के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मंगलवार को पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की. सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद डोटासरा ने कहा कि यह शिष्टाचार भेंट थी और इस दौरान विभिन्न राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा हुई. उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि आज कांग्रेस अध्यक्षा से शिष्टाचार भेंट कर प्रदेश में पार्टी गतिविधियों पर चर्चा की. देश में महंगाई बड़ा मुद्दा है जिसको लेकर हम केंद्र सरकार को घेरेंगे.

डोटासरा ने कहा कि महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का जन जागरण अभियान चल रहा है. रसोई गैस, खाद्य तेल और आम उपभोक्ता की सभी वस्तुओं के दाम कम कराने को लेकर हम संघर्ष करेंगे. 2023 में प्रदेश में पुन: कांग्रेस सरकार बनें और 2024 में केंद्र से मोदी सरकार को हटाएं, इसी संकल्प के साथ आगे बढ़ रहे हैं. उन्होंने कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और महासचिव रणदीप सुरजेवाला से भी मुलाकात की.

राजस्थान मंत्रिपरिषद में फेरबदल के बाद डोटासरा ने पहली बार कांग्रेस नेतृत्व से मुलाकात की है. अशोक गहलोत सरकार के मंत्रिपरिषद में बहुप्रतीक्षित फेरबदल के तहत गत रविवार को सत्तारूढ़ कांग्रेस के 15 विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली थी. उनमें से 11 विधायकों ने कैबिनेट एवं चार विधायकों ने राज्य मंत्री के रूप में शपथ ली. इनमें तीन राज्य मंत्रियों को पदोन्नत कर कैबिनेट मंत्री बनाया गया है.(भाषा) 

और पढ़ें