जयपुर VIDEO: पीसीसी में गरजे गोविंद सिंह डोटासरा, तेल पर वैट घटाने के मुद्दे पर केंद्र को घेरा, डॉ किरोड़ी के आरोपों पर किया पलटवार

VIDEO: पीसीसी में गरजे गोविंद सिंह डोटासरा, तेल पर वैट घटाने के मुद्दे पर केंद्र को घेरा, डॉ किरोड़ी के आरोपों पर किया पलटवार

जयपुर: प्रदेश कांग्रेस कमेटी में आज मीडिया से बातचीत में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कई मुद्दों पर मोदी सरकार को घेरा. पीएम नरेंद्र मोदी के वैट को लेकर दिए गए बयानों पर डोटासरा ने कहा कि पीएम ने एक्साइज के मुद्दे पर बात करके महंगाई का ठीकरा राज्यों पर फोड़ने का काम किया है ,ऐसा पीएम ने पहली बार नहीं बोला,कोरोना के वक्त भी उन्होंने राज्यों को उनके हाल पर छोड़ दिया था जबकि बोलने से पहले उनको एक्साइज ड्यूटी के बारे में विचार करना चाहिए था.

अपनी नाकामी का ठीकरा दूसरों पर फोड़ रहे है, ये गलत है राज्य सरकार ने 20 जनवरी 2021 को वैट कम किया था. पीसीसी चीफ डोटासरा ने बीजेपी सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा के आरोपों पर कहा. 

बाबा किरोड़ी का तो क्या है उनके लिए तो बयान ऐसे है बुरा ना मानो होली है,डबल एजेंडे पर डॉ किरोड़ी लाल मीणा चल रहे है,वसुंधरा राजे के नेतृत्व को टारगेट करना चाहते है,मोदी और शाह एजेंडे पर किरोड़ी काम कर रहे,किरोड़ी बाबा को तो उनकी खुद की पार्टी गंभीर नहीं लेती.

और पढ़ें