बीकानेर REET मामले को लेकर बोले गोविंद सिंह डोटासरा- जो दोषी होगा उसे डर लगेगा, BJP का काम ही भ्रम फैलाना

REET मामले को लेकर बोले गोविंद सिंह डोटासरा- जो दोषी होगा उसे डर लगेगा, BJP का काम ही भ्रम फैलाना

बीकानेर: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सोमवार को बीकानेर में कांग्रेस प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लिया. इस दौरान डोटासरा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें पत्रकारों के सवालों का जवाब खुल कर दिया. कहा जो दोषी होगा उसे डर लगेगा, भाजपा का काम ही भ्रम फैलाना है. REET मामलें में सरकार SOG से जांच कराके सच सामने ला रही थी लेकिन भाजपा नेताओं ने झूठ फैलाया, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई हो रही. साथ ही मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि झूठ का मुकाबला तीखे तेवरों के साथ सच्चा आदमी कर सकता है. कांग्रेस का कार्यकर्ता को डरने वाला नहीं है. कांग्रेस कार्यकर्ता ऐसा हथियार जो सच को सामने लाता है. 

नान इश्यू को इश्यू को बनाना भाजपा का काम रहा है. एनकाउंटर मामलें में उस समय राजेन्द्र राठौड़ कहां गए थे सब जानते हैं. लेकिन न्यायालय के फैसले के बाद हमने तो कभी उन पर टिप्पणी नहीं की. क्योंकि हम लोकतांत्रिक संस्थाओं में आस्था रखने वाले लोग है. महाराणा प्रताप महान थे उनकी शौर्यता, वीरता से कौन इंकार कर सकता है. दिक्क़त ये है कि जब सरकार भाजपा की आई तब वासुदेव देवनानी वर्कशॉप करके ये कहते है कि विधा भारती से पुस्तके लिखाकर उसको शामिल की जाए. हर युद्द को धर्म से जोड़ा जाए जो एक गलत बात थी. हमने उसे ठीक किया आज वही पढ़ाया जा रहा है. 

केंद्र सरकार और मोदी जी ने क्या किया इसका हिसाब वे नही दे पाए:
डोटासरा ने कहा कि भाजपा भ्रम फैलाने का काम करती है. उन्होंने कहा कि 3 सालों में सरकार ने जो काम किया है, जो फ्लैगशिप योजनाए है उन सभी योजनाओं की जानकारी कार्यकर्ता आम आदमी तक पहुँचाये. साथ ही ग्राउंड में क्या समस्याएं आ रही और कार्यकर्ताओं की अपेक्षा क्या है इन सब पर चिंतन मंथन के लिए शिविर रखा गया है. साथ ही साथ केंद्र सरकार और मोदी जी ने क्या किया इसका हिसाब वे नही दे पाए है. महंगाई से जनता की कमर तोड़ने वाली केन्द्र सरकार तो एंटी नेशनल सरकार है.

और पढ़ें