जयपुर गोविंद सिंह डोटासरा बोले, लखीमपुर खीरी घटना के दोषियों को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया 

गोविंद सिंह डोटासरा बोले, लखीमपुर खीरी घटना के दोषियों को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया 

गोविंद सिंह डोटासरा बोले, लखीमपुर खीरी घटना के दोषियों को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया 

जयपुर: कांग्रेस की राजस्थान इकाई के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में जिन लोगों ने किसानों की हत्या की, उन्हें अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया. भरतपुर के ऊंचा नगला में लखीमपुर खीरी तक पैदल मार्च से पूर्व एक जनसभा को संबोधित करते हुए डोटासरा ने आरोप लगाया कि लखीमपुर खीरी में किसानों को मारा गया और जब कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा किसानों की आवाज उठाने जा रही थी, उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया.

उन्होंने कहा कि हमने उन किसानों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए लखीमपुर खीरी जाने का फैसला किया है.उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक महिला होने के बावजूद प्रियंका गांधी के साथ दुर्व्यवहार किया. हम इसकी कड़ी निंदा करते है. उन्होंने कहा कि केन्द्र में नरेन्द्र मोदी सरकार 2014 में झूठे वादे करके सत्ता में आई और पांच साल बाद सेना के पीछे छुपकर फिर से सत्ता में लौटी. 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने पांच सालों में किए गये कामों का हिसाब नहीं दिया और लोगों को गुमराह करके फिर से सत्ता में आ गये. डोटासरा ने कहा कि किसान पिछले दस महीने से कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं लेकिन प्रधानमंत्री और गृह मंत्री अमित शाह के पास उनके मिलने का समय नहीं है. उन्होंने कहा कि कानून की मांग किसने की थी? किसी किसान नेता, किसी राजनीतिक दल ने कृषि कानूनों की मांग नहीं उठाई थी.(भाषा)

और पढ़ें