अजय माकन को राजस्थान प्रभारी बनाए जाने के बाद संगठन को मिली गतिः गोविंद सिंह डोटासरा

अजय माकन को राजस्थान प्रभारी बनाए जाने के बाद संगठन को मिली गतिः गोविंद सिंह डोटासरा

 अजय माकन को राजस्थान प्रभारी बनाए जाने के बाद संगठन को मिली गतिः गोविंद सिंह डोटासरा

जयपुर: पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कांग्रेस के महासचिव अजय माकन की तारीफ करते हुए कहा कि जब से इन्हे राजस्थान प्रभारी बनाया गया है तब से संगठन को और गति मिली है. प्रदेश प्रभारी अजय माकन और पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पीसीसी की पहली बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे. 

पीसीसी अध्यक्ष ने कहा- पीसीसी की कार्यकारिणी छोटी हो सकती है लेकिन ये बहुत प्रभावी 
पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने इस दौरान पीसीसी की घोषित की गई नई टीम को लेकर उन्होंने कहा कि घोषित की गई पीसीसी की कार्यकारिणी छोटी हो सकती है लेकिन ये बहुत प्रभावी है. उन्होंने कहा कि नवगठित कार्यकारिणी में वरिष्ठ और युवा नेताओं का समन्वय है. उन्होंने कहा कि चाहे कार्यकारिणी के गठन में भले ही देरी हुई हो लेकिन गठन के बाद कार्यविभाजन तुरंत हो गया.

पीसीसी की बैठक में नगर निकाय चुनावों को लेकर सदस्यों को सौंपी जिम्मेदारियांः
गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि पीसीसी की नवगठित कार्यकारिणी की बैठक में सदस्यों को नगर निकाय चुनावों को लेकर जिम्मेदारियां सौंपी गई है. इसके तहत कल से सभी सदस्य अपने-अपने जिलों में जाकर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे. उन्होंने कहा कि सदस्यों के फीडबैक के बाद जल्द ही जिलाध्यक्षों का पैनल बनाया जाएगा. कार्यकारिणी विस्तार को लेकर उन्होंने कहा कि जल्द ही इसका विस्तार किया जाएगा. डोटासरा ने सरकार के साथ समन्वय स्थापित कर लोगों तक उनकी योजनाओं को पहुंचाने का कार्यकारिणी सदस्यों से आह्वान किया.

गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा नेताओं पर साधा निशानाः
राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने किसान आंदोलन को लेकर भाजपा नेता मदन दिलावर द्वारा दिए गए बयान को बीजेपी की सोच बताते हुए कहा कि अगर उनके बयान के बाद बीजेपी के स्थानीय नेताओं या दिल्ली आलाकमान के बड़े नेताओं की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आना किसानों के प्रति उनकी छोटी मानसिकता को दर्शाती है. उन्होंने कहा कि आज किसान इस तकलीफ को सह रहा है कि जिस सरकार (मोदी सरकार) को हमने चुना वो आज हमें ही आतंकवादी और लुटेरे बता रही है.

और पढ़ें