जयपुर VIDEO: पीसीसी चीफ डोटासरा बोले, पीएम की रैली असफल हो गई थी, इसलिए सुरक्षा में चूक का मसला उठाया गया

VIDEO: पीसीसी चीफ डोटासरा बोले, पीएम की रैली असफल हो गई थी, इसलिए सुरक्षा में चूक का मसला उठाया गया

जयपुर: प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय (PCC) जयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा प्रेसवार्ता कर रहे हैं.  इस मौके पर पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि पीएम की रैली असफल हो गई थी. इसलिए सुरक्षा में चूक का मसला उठाया गया. 

पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि जब बिना देश को सूचना दिए पीएम बिरयानी खाने पाक चले जाते हैं. तब खतरे की बात नहीं दिखी. पंजाब का सीएम भला व्यक्ति है. ऐसे दलित वर्ग के व्यक्ति पर लांछन लगाना ठीक नहीं. ये प्रधानमंत्री पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा नहीं देता. 

 

 डोटासरा ने कहा कि मुद्दा आप सबको पता है, किसानों के साथ केंद्र ने अत्याचार किया. तीन काले कानून लादने का काम किया. बिना संसद में चर्चा किए कानून वापस लिए.  प्रधानमंत्री नया षड्यंत्र करके झूठे राष्ट्रवाद पर चुनाव लड़ना चाहते. डोटासरा ने कहा कि पीएम की सुरक्षा की जिम्मेदारी केंद्रीय गृह मंत्रालय के अधीन थी. बकायदा स्टेट कैबिनेट मंत्री गए. सीएम ने भी पूछा मेरे आने की जरूरत है या नहीं. क्योंकि मेरे साथी कोरोना पॉजिटिव आए हुए हैं. पीएम पर कोई हमला नहीं हुआ.

गौरतलब है कि पंजाब के दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बुधवार को उस वक्त चूक की घटना हुई, जब फिरोजपुर में कुछ प्रदर्शनकारियों ने उस सड़क मार्ग को अवरुद्ध कर दिया जहां से उन्हें गुजरना था. इस वजह से प्रधानमंत्री एक फ्लाईओवर पर करीब 20 मिनट तक फंसे रहे. घटना के बाद प्रधानमंत्री किसी कार्यक्रम में शामिल हुए बिना दिल्ली लौट आए.

और पढ़ें