close ads


एनकाउंटर में एक बदमाश घायल, एक फरार

एनकाउंटर में एक बदमाश घायल, एक फरार

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना क्षेत्र कासना कस्बे में उस समय भगदड़ मच गई जब पुलिस द्वारा की जा रही चैकिंग के दौरान एक कार आती दिखाई दी, जिसमें किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे दो बदमाशों को रुकने का इशारा किया लेकिन वो कार दौड़ते हुए भागने लगे। पुलिस ने इनका पीछा किया तो जेल तिराहे पर बदमाशों की गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई और बदमाशों ने पुलिस पर फायिरंग करना शुरु कर दी।

क्रॉस फायरिंग में एक रईश नाम के बदमाश के पैर में गोली लग गई। जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर एक बदमाश फरार हो गया। घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही पुलिस ने इनके पास से एक वैगनआर कार एक तमंचा पर कुछ कारतूस बरामद किये है। 

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की रात करीब 10:30 जानकारी मिलने के बाद कासना कस्बे में चैकिंग के दौरान एक कार को पुलिस ने रुकने का इशारा किया, तो वो भागने लगे। पुलिस का पीछा करते देख जेल तिराहे पर बदमाशों की गाड़ी डिवायडर से टकरा गई और मुठभेड़ शुरू हो गई। इसमें एक बदमाश घायल हो गया और दूसरा भागने में कामयाब हो गया।

घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया है जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं, फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए कॉम्बिंग जारी है। शुरूआती जाँच में पता चला कि घायल बदमाश हापुड़ का रहना वाला है। फिलहाल, पुलिस बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही रही है।   

और पढ़ें