नई दिल्ली Group Captain Varun Singh Death: हेलिकॉप्टर दुर्घटना में घायल ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का निधन, PM मोदी ने जताया शोक

Group Captain Varun Singh Death: हेलिकॉप्टर दुर्घटना में घायल ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का निधन, PM मोदी ने जताया शोक

Group Captain Varun Singh Death: हेलिकॉप्टर दुर्घटना में घायल ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का निधन, PM मोदी ने जताया शोक

नई दिल्ली: तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलिकॉप्टर दुर्घटना में घायल हुए ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह ने भी सात दिनों तक संघर्ष करने के बाद बेंगलुरु के अस्पताल में दम तोड़ दिया. वरुण जनरल बिपिन रावत के साथ हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार हुए थे. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु में कुन्नूर के पास हुए हेलीकॉप्टर हादसे में घायल हुए ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन पर बुधवार को शोक जताया और कहा कि उन्होंने देश की जो सेवा की, उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता.

इस हादसे में प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (सीडीएस) जनरल विपिन रावत, उनकी पत्नी और 11 अन्य सैन्य कर्मियों की जान चली गई थी. वरूण सिंह का बेंगलुरु के सैन्य अस्पताल में इलाज चल रहा था.

देश के लिए उनकी सेवा को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता:
प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा कि ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह ने गर्व, पराक्रम और अत्यंत पेशेवराना अंदाज में देश की सेवा की. उनके निधन से मुझे अत्यंत दुख पहुंचा है. देश के लिए उनकी सेवा को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है. उनके परिवार और मित्रों के प्रति मेरी संवेदनाएं. 

और पढ़ें