भरूच Gujarat: किशोरी से दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपी को पुलिस ने दो महीने बाद किया गिरफ्तार

Gujarat: किशोरी से दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपी को पुलिस ने दो महीने बाद किया गिरफ्तार

Gujarat: किशोरी से दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपी को पुलिस ने दो महीने बाद किया गिरफ्तार

भरूच: गुजरात के भरूच जिले में 13 वर्षीय किशोरी से बलात्कार एवं उसकी हत्या के आरोप में 24 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. इस किशोरी का शव दो महीने पहले कपास के एक खेत से मिला था. पुलिस की अपराध शाखा के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी वसंत ठाकोर यहां सरभान गांव में पीड़िता के पड़ोस में रहता था.

उन्होंने बताया कि किशोरी पिछले साल आठ नवंबर को जब लकडियां लेने घर से बाहर गई थी, तब आरोपी ने पीड़िता का पीछा किया और वह उसे जबरन कपास के खेत में ले गया, जहां उसने किशोरी से बलात्कार किया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. अधिकारी ने बताया कि इसके बाद ठाकोर एक तलाश दल में शामिल हो गया और उसने पीड़िता के शव को घर लाने में मदद की. मामले को सुलझाने के लिए कई पुलिस दलों का गठन किया गया था.

उन्होंने कहा कि पिछले दो महीनों में जांच के दौरान 200 से अधिक लोगों से पूछताछ की गई और करीब 1,100 मोबाइल फोन पर नजर रखी गई. इसके बाद सात संदिग्धों के डीएनए नमूनों का मिलान किया गया. अधिकारी ने कहा कि पीड़िता के शरीर से एकत्र किए गए डीएनए के नमूने से ठाकोर का नमूना मिल जाने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. मामले की जांच जारी है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें