अहमदाबाद Gujarat: बनासकांठा में नीलगाय से टकराई कार, दो की मौत, तीन घायल

Gujarat: बनासकांठा में नीलगाय से टकराई कार, दो की मौत, तीन घायल

Gujarat: बनासकांठा में नीलगाय से टकराई कार, दो की मौत, तीन घायल

अहमदाबाद: गुजरात के बनासकांठा जिले में एक राजमार्ग पर एक कार की नीलगाय से टक्कर के बाद हुए हादसे में कार में सवार एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. अगाथाला पुलिस थाने के सहायक उप निरीक्षक आई आर श्रीमाली ने बताया कि दुर्घटना बृहस्पतिवार की रात करीब आठ बजे अगाथला गांव के पास डीसा-थराद राजमार्ग पर हुई.

अधिकारी ने बताया कि परिवार के पांच लोग खीमाना गांव से कार से पालनपुर जा रहे थे जब अचानक से एक नीलगाय सड़क पर आ गई और चालक को टक्कर से बचने का कोई मौका नहीं मिला. उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान सतीश मेवाडा (53) और उनके छोटे भाई दिनेश (46) के तौर पर हुई है जो पालनपुर में सुखबाग रोड के रहने वाले थे. कार में दिनेश की बेटियां और बेटा भी सवार थे.

जानवर से टकराने के बाद, कार सड़क किनारे झाड़ियों में जा गिरी, क्योंकि चालक तेज रफ्तार वाहन को नियंत्रित करने में असमर्थ था:

उन्होंने बताया कि सतीश गाड़ी चला रहा था जबकि उसका छोटा भाई आगे की सीट पर उसके बगल में बैठा था. अन्य लोग पीछे की सीट पर थे. श्रीमाली ने बताया, “जानवर से टकराने के बाद, कार सड़क किनारे झाड़ियों में जा गिरी, क्योंकि चालक तेज रफ्तार वाहन को नियंत्रित करने में असमर्थ था. गंभीर रूप से घायल होने के कारण दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लड़कियों और युवक को मामूली चोटें आईं. उन्हें पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.” पुलिस इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच कर रही है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें