जयपुर Gujarat Election: CM गहलोत आज रहेंगे गुजरात दौरे पर, पार्टी नेताओं के साथ करेंगे बैठक

Gujarat Election: CM गहलोत आज रहेंगे गुजरात दौरे पर, पार्टी नेताओं के साथ करेंगे बैठक

जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) आज गुजरात दौरे पर रहेंगे. उनका सुबह 9 बजे विशेष विमान से बड़ोदरा रवानगी का कार्यक्रम हैं. सीएम गहलोत आज रात अहमदाबाद में रात्रि अहमदाबाद में रात्रि विश्राम करेंगे. उनके बाद कल अहमदाबाद में मीडिया से रूबरू होंगे. उसके बाद वहां से दिल्ली जाने का कार्यक्रम प्रस्तावित है. 

इससे पहले मुख्यमंत्री गहलोत का गुजरात का तीन दिवसीय दौरा मंगलवार को जयपुर में खराब मौसम के कारण टल गया था. गहलोत को मंगलवार को सूरत रवाना होना था लेकिन जयपुर में खराब मौसम के कारण उनके विमान को एटीसी से उड़ान भरने की अनुमति नहीं मिली.

आपको बता दें कि इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ पर्यवेक्षक गहलोत को चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करने गुजरात जाना था. सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री गहलोत, खान मंत्री प्रमोद जैन भाया का मंगलवार को विशेष विमान से सूरत जाने का कार्यक्रम था. दोनों करीब एक बजे हवाई अड्डे पहुंचे लेकिन खराब मौसम के चलते एटीसी की स्वीकृति नहीं मिलने पर कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया है.

पार्टी नेताओं के साथ बैठक करेंगे: 
नए कार्यक्रम के अनुसार, गहलोत बुधवार सुबह जयपुर से वडोदरा रवाना होंगे. वह उसी दिन सुबह 11 बजे मध्य गुजरात के पार्टी नेताओं और अहमदाबाद में उत्तर गुजरात के पार्टी नेताओं के साथ शाम साढ़े चार बजे बैठक करेंगे. सूत्रों ने बताया कि वह गुरुवार को अहमदाबाद से नयी दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

और पढ़ें