Gujarat: प्रेमिका की हत्या करने के बाद बेटे को छोड़कर भागने वाला आरोपी गिरफ्तार

Gujarat: प्रेमिका की हत्या करने के बाद बेटे को छोड़कर भागने वाला आरोपी गिरफ्तार

Gujarat:  प्रेमिका की हत्या करने के बाद बेटे को छोड़कर भागने वाला आरोपी गिरफ्तार

अहमदाबाद: गुजरात के गांधीनगर में कथित तौर पर प्रेमिका की हत्या करने के बाद 10 महीने के बेटे को छोड़कर भागने के मामले में राजस्थान के कोटा से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. गांधीनगर के पेथापुर गांव में शुक्रवार देर रात एक गौशाला के बाहर 10 महीने का बच्चा लावारिस मिला. इसके बाद पुलिस की 14 टीमों ने तुरंत कार्रवाई की और आस-पास के इलाके की सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद सचिन दीक्षित नामक उसके पिता को शनिवार को हिरासत में ले लिया.

गांधीनगर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक अभय चुडासमा ने संवाददाताओं से कहा कि सचिन शादीशुदा था, लेकिन प्रेमिका के साथ लिव-इन में रह रहा था. उसकी प्रेमिका की पहचान मेंहदी उर्फ हिना पठानी के रूप में हुई है. दोनों का 10 महीने का एक बेटा शिवांश भी है. सचिन ने पहले वडोदरा के एक फ्लैट में गला घोंट कर हिना की हत्या कर दी और फिर गोशाला के पास अपने बेटे को छोड़कर भाग गया. पुलिस महानिरीक्षक ने कहा कि बच्चे की मां का शव रविवार को वडोदरा में उनके फ्लैट की रसोई में एक बैग में पाया गया था. सचिन दीक्षित वडोदरा में हिना के साथ सप्ताह में पांच दिन रहता था, वह वडोदरा में ही काम करता था जबकि सप्ताहांत में गांधीनगर स्थित फ्लैट में पत्नी और माता-पिता के साथ बिताता था.

अधिकारी के मुताबिक दो दिन पहले सचिन ने कहा था कि वह माता-पिता और पत्नी के साथ रहने के लिए उत्तर प्रदेश में अपने पैतृक स्थान जा रहा है और इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया और सचिन ने उसकी हत्या करने के बाद शव एक बैग में बंद कर दिया. इसके बाद उसने अपने बेटे शिवांश को एक गौशाला के पास छोड़ दिया और फरार हो गया. सोर्स- भाषा
 

और पढ़ें