मुंबई Birthday Celebration में मां के सामने इमोशनल हुई Gulki joshi

Birthday Celebration में मां के सामने इमोशनल हुई Gulki joshi

Birthday Celebration में मां के सामने इमोशनल हुई Gulki joshi

मुंबई : टेलीविजन के फेमस सीरियल मैडम सर (Madam Sir) में गुल्की जोशी (Gulki Joshi) अपने लीड रोल के लिए पहचानी जाती हैं. सीरियल में उनका कैरेक्टर जितना सीरियस और स्ट्रिक्ट है असल जिंदगी में वह उतनी ही ज्यादा खुशमिजाज है.

17 मई को उनका जन्म दिन था और उनके जन्मदिन के इस मौके पर First India Telly की टीम और Maneging Editor Ashish Tiwari वहां पहुंचे और ऐक्ट्रेस का बर्थडे सेलिब्रेट किया. अपने बर्थडे सेलिब्रेशन को लेकर एक्ट्रेस काफी खुश दिखाई दी. बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद Ashish Tiwari ने गुल्की जोशी और उनकी मां से कई सारी बातें की. इस दौरान गुल्की जोशी (Gulki Joshi) ने कहा कि मेरे माता पिता ने मुझे हर समय सपोर्ट किया है.

इसी के साथ उन्होंने अपने दोस्तों और फैंस को भी शुक्रिया कहा. गुल्की यह कहती नजर आई कि मैंने अपनी लाइफ में कई सारे चौंकाने वाले डिसीजन लिए फिर भी मेरी मां ने मुझे हमेशा सपोर्ट किया. उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय भी अपनी मां को ही दिया. 

जब गुल्की (Gulki) की मां से यह पूछा गया कि इन को मिली सफलता का श्रेय उन्होंने आपको दिया है. इस पर आप क्या कहेंगे तो उन्होंने कहा कि जो भी इसने हासिल किया है खुद के दम पर किया है इसमें श्रेय वाली कोई बात नहीं है. 

गुल्की जोशी (Gulki Joshi) की ट्रांसपेरेंसी के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं सच कहना और सुनना पसंद करती हूं. यह गुण आप में कहां से आया इसके जवाब में गुल्की ने कहा कि यह मुझे मां से मिला है. इस बात पर उनकी मां ने कहा कि हां यह गुण तो इसे मुझसे ही मिला है, लेकिन इसने उसमें एक फिल्टर लगा लिया है ताकि किसी को बुरा ना लगे. गुल्की की मां ने आगे कहा कि अब मैं इससे सीख रही हूं कि किस तरह से इस फिल्टर का इस्तेमाल किया जाए. 

इस दौरान सेट पर गुल्की जोशी (Gulki Joshi) कि दुबई से आई हुई दोस्त भी मौजूद थी. उन्होंने कहा कि हम लोगों की फ्रेंडशिप ऐसी है कि अगर हम घंटों चुपचाप भी बैठे रहेंगे तो भी एक दूसरे के साथ कंफर्टेबल है. सालों से हम साथ हैं और अपनी फ्रेंडशिप पर लगातार वर्क कर रहे हैं. इस दौरान गुल्की (Gulki) ने अपने दोस्तों पर प्यार जताते हुए उन्हें बहुत धन्यवाद दिया.

और पढ़ें