Mumbai दोबारा पिता बनने पर गुरमीत चौधरी ने दिया बड़ा बयान

दोबारा पिता बनने पर गुरमीत चौधरी ने दिया बड़ा बयान

मुंबई: टेलीविजन इंडस्ट्री के पॉवर कपल गुरमीत चौधरी(Gurmeet Choudhary) और देबीना बनर्जी(Debina Bonnerjee) ने 16 अगस्त को अनाउंस किया कि वे फिर एकबार पैरेंट्स बनने वाले हैं. बेबी लियाना के जन्म के चार महीने बाद ही देबीना फिर प्रेगनेंट हो गईं हैं. इस गुड न्यूज़ को सुनकर जहां फैंस खुशी से उछल पड़े हैं, वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहें हैं.

फिलहाल First India Telly से बातचीत करते हुए गुरमीत ने सेकेंड बेबी को लेकर खुलकर बातें की. उन्होंने कहा कि वे 'हम दो हमारे दो' पर पूरा विश्वास करते हैं और उन्हें बच्चों से बेहद लगाव है.

गुरमीत ने कहा, "जब भगवान देता है तो छप्पर फाड़ के देता है और ये बात सच है. मेरे लिए मेरी लाइफ के सबसे अच्छे दिन चल रहें हैं. काम होता ही रहता है, अच्छा बुरा चलता रहता है, लेकिन जो पर्सनल चीज है वो मेरे लिए सबसे बड़ी बात है. डैड बनने की खुशी क्या होती है, मैं आपको ये बता नहीं सकता."

"और खासतौर पर एक लड़की का डैड बनना. मुझे लड़कियों से बहुत प्यार मिल रहा है, मेरी सबसे ज्यादा फैंस लड़कियां हैं. जब मैं अपनी बेटी लियाना को देखता हूं तो मुझे इतना सुकून मिलता है, कि मैं बता नहीं सकता. हमने इलियाना के लिए बहुत साल इंतजार किया है, बड़े शिद्दतों और मुद्दतों के बाद इलियाना आयी है. लियाना आयी और उसके बाद एक और बेबी तो हमारे लिए ये बहुत खुशी की बात है."

"मैं हमेशा बोलता हूँ, हम दो हमारे दो. मुझे बच्चे बहुत पसंद है. आप हजारों पिक्चर्स ऐसे देखेंगे कि जहाँ मैंने दूसरों के बच्चों को ऐसे लिया है जैसे कोई अपना हो. मुझे बच्चों से हमेशा से ही लगाव था. मुझे ऐसा लगता है कि जल्दी से काम खत्म हो और मैं घर जाऊं, लियाना के साथ टाइम बिताऊं. मेरे और देबीना के लिए बहुत ही अच्छा समय चल रहा है, हमें बस आप लोगों का प्यार और आशीर्वाद चाहिए."

और पढ़ें