नई दिल्ली Guwahati: Delhi Ranji team जुड़ेंगे इशांत शर्मा, धुल कर सकते हैं पारी का आगाज

Guwahati: Delhi Ranji team जुड़ेंगे इशांत शर्मा, धुल कर सकते हैं पारी का आगाज

Guwahati:  Delhi Ranji team जुड़ेंगे इशांत शर्मा, धुल कर सकते हैं पारी का आगाज

नई दिल्ली: भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा तमिलनाडु के खिलाफ गुरुवार से शुरू होने वाले रणजी ट्राफी मैच से पहले दिल्ली की टीम से जुड़ने के लिये तैयार हैं. पहले उन्होंने खुद को लीग चरण के लिये अनुपलब्ध बताया था. इशांत हालांकि तमिलनाडु के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि उन्हें पांच दिन के पृथकवास से गुजरना होगा. वह झारखंड के खिलाफ 24 फरवरी से होने वाले दूसरे मैच के लिये उपलब्ध रहेंगे. दिल्ली को अपना तीसरा और अंतिम मैच छत्तीसगढ़ से खेलना है.

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के सूत्रों ने कहा कि आईपीएल नीलामी में नहीं बिकने के कारण इशांत ने अपना मन बदला:

एक अन्य तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के भी झारखंड के खिलाफ होने वाले मैच के लिये गुवाहाटी पहुंचने की संभावना है. दिल्ली की टीम के सूत्रों ने पीटीआई से कहा, ‘‘इशांत आज पहुंच रहा है. वह दूसरे मैच के लिये उपलब्ध रहेगा. यदि दोनों तेज गेंदबाज पहले मैच के लिये उपलब्ध रहते तो अच्छा होता लेकिन उनकी वापसी स्वागतयोग्य है और इससे टीम को मजबूती मिलेगी. दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के सूत्रों ने कहा कि आईपीएल नीलामी में नहीं बिकने के कारण इशांत ने अपना मन बदला.

पारी की शुरुआत करने के लिये तैयार है, अच्छी फॉर्म में है और ऐसे समय में उसे मौका देना अच्छा रहेगा:

उन्होंने कहा कि अगर वह रणजी ट्राफी में नहीं खेलेगा तो कोई भी टीम उसके नाम पर विचार नहीं करेगी. यहां तक कि राष्ट्रीय चयनकर्ताओं का ध्यान खींचने के लिये उसे खेलना होगा. अगर उसे आईपीएल अनुबंध मिल जाता तो वह रणजी से हट सकता था. इस बीच पहले मैच में ध्रुव शोरे के साथ भारत की अंडर-19 टीम के कप्तान यश धुल पारी का आगाज कर सकते हैं. सूत्रों ने कहा कि वह पारी की शुरुआत करने के लिये तैयार है. वह अच्छी फॉर्म में है और ऐसे समय में उसे मौका देना अच्छा रहेगा. सोर्स- भाषा

और पढ़ें