Live News »

ज्ञानदेव आहूजा ने बाबा रामदेव के बयान का किया समर्थन

ज्ञानदेव आहूजा ने बाबा रामदेव के बयान का किया समर्थन

रामगढ़(अलवर)। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा आज से चुनाव प्रचार में तेजी ले आए हैं । यह कांग्रेस और बसपा की और से की जा रही टिप्पणियों के बाद हुआ है। आहूजा ने आज मुबारकपुर और नोगामा कस्बे में भाजपा प्रत्याशी सुखवंत सिंह के साथ जुलूस निकाला और बाजारों में वोट मांगे । इस दौरान लोकसभा चुनाव के संयोजक संजय शर्मा और सह संयोजक रामहेत यादव भी मौजूद रहे। 

ज्ञानदेव आहूजा ने बाबा रामदेव के बयान का समर्थन भी किया उन्होंने कहा कि जिन को दो से ज्यादा संतान हैं उन्हें मत का अधिकार नहीं मिलना चाहिए। इससे भारत में जनसंख्या विस्फोट पर लगाम लगेगी। नाबालिग बालिका से दुष्कर्म मामले में कहा कि पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए नहीं तो हम भी चुप नहीं बैठेंगे। बसपा प्रत्याशी जगत सिंह की भाषा में बोल रहे ज्ञानदेव आहूजा से पूछा गया कि आप उनका समर्थन करते हैं तो उन्होंने कहा कि इन मामलों में समर्थन करता हूं लेकिन उनको छोटी बात नहीं बोलने चाहिए । गालियां सुनकर गुस्सा आता है तो बोले गुस्सा तो आता है लेकिन चुनाव में कोई जवाब नहीं देना चाहता हूं । 

और पढ़ें

Most Related Stories

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान हाईकोर्ट के 11 अगस्त के फैसले से तय होगा सरकार का भविष्य 

Rajasthan Political Crisis:  राजस्थान हाईकोर्ट के 11 अगस्त के फैसले से तय होगा सरकार का भविष्य 

जयपुर: राजस्थान हाईकोर्ट ने बसपा के 6 विधायकों के कांग्रेस में विलय के मामले को एक बार फिर से एकलपीठ को भेज दिया है.मुख्य न्यायाधीश इन्द्रजीत महांति और जस्टिस प्रकाश गुप्ता की खण्डपीठ ने बसपा और भाजपा विधायक मदन दिलावर की अपील पर सुनवाई करते हुए 8 अगस्त तक बसपा के सभी 6 विधायकों को नोटिस सर्व कराने की व्यवस्था की है.लेकिन साथ ही एकलपीठ को निर्देश दिये है कि वो 11 अगस्त का सुनवाई करते हुए उसी दिन बसपा और मदन दिलावर की याचिकाओं पर फैसला भी दे.खण्डपीठ के इस फैसले के बाद फिलहाल तो मुख्यमंत्री खेमे को राहत मिल गई है लेकिन अब 11 अगस्त को एकलपीठ का फैसला ही सरकार का भाग्य तय कर सकता है.बसपा विधायकों के कांग्रेस में विलय को लेकर स्टे एप्लीकेशन पर एकलपीठ उसी दिन फैसला सुनाएगी.

नोटिस सर्व के लिए मैसेजेर, जैसलमेर डीजे और एसपी की मदद से होंगे तामिल:
मुख्य न्यायाधीश की खण्डपीठ ने बसपा के 6 विधायको को एकलपीठ द्वारा जारी किये गये नोटिस की तामिल के लिए अपीलांट की ओर से विशेष मैसेंजर नियुक्त करने के निर्देश दिये है.मैसेजर 8 अगस्त या उससे पूर्व हाईकोर्ट की एकलपीठ द्वारा जारी नोटिस कर तामिल करायेंगा.हाईकोर्ट ने जैसलमेर जिला एवं सत्र न्यायाधीश को भी निर्देश दिये है कि वो नोटिस तामिल कराने के लिए करने के लिए आवश्यक सहायता उपलब्ध कराएंगे. जरूरत होने पर जिला एवं सत्र न्यायाधीश नोटिस तामिल कराने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक की भी सहायता ले सकेंगे.जिससे की सभी 6 विधायको को नोटिस तामिल कराने की बेहतर प्रयास किया जा सके.जिनके बारे में कहा जा रहा है कि वे जैसलमेर में रह रहे है.

टीवी अभिनेता समीर शर्मा ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव, जांच में जुटी मुंबई पुलिस

अखबार में नोटिस प्रकाशित करने के भी निर्देश:
मुख्य न्यायाधीश की खण्डपीठ ने बसपा और भाजपा विधायक मदन दिलावर को आदेश दिये है कि वो एकलपीठ के नोटिस को अखबार में प्रसारित करे.खण्डपीठ ने अपने फैसले में खासतौर से राजस्थान पत्रिका अखबार का जिक्र करते हुए उसके जैसलमेंर और बाड़मेर एडीशन में नोटिस प्रकाशित करने के निर्देश दिये है.नोटिस में हाईकोर्ट की एकलपीठ के 30 जुलाई के आदेश की जानकारी लिये हुए होंगे.खण्डपीठ ने अपने फैसले में कहा कि हम साफ कहना चाहते है कि हमारे समक्ष अपीलार्थी के अधिवक्ताओं द्वारा किय गयी प्रार्थना पर हमारे निर्देश एकलपीठ द्वारा दिये गये निर्देश के साथ जोड़कर देखे जाये.खण्डपीठ ने कहा कि उन्हे भरोसा है कि एकलपीठ इस मामले को उचित रूप से डील करेगी.

अब सबकी नजर एकलपीठ के 11 अगस्त के फैसले पर:
मुख्य न्यायाधीश इन्द्रजीत महांति की खण्डपीठ ने एकलपीठ को निर्देश दिये है कि बसपा के 6 विधायको के कांग्रेस में विलय पर स्टे को लेकर दायर एप्लीकेशन पर सुनवाई करते हुए उसी दिन उसे निस्तारित भी करे.खण्डपीठ ने कहा कि एकलपीठ अपने विवेक से कानून के अनुसार अपीलार्थियो की ओर से दायर एप्लीकेशन को  खण्डपीठ के आदेशो से प्रभावित हुए बिना निस्तारित करे. हाईकोर्ट के इस फैसले के बाद ये तय हो गया है कि जस्टिस महेन्द्र गोयल की एकलपीठ अब बसपा के 6 विधायकों के कांग्रेस में विलय के मामले में 11 अगस्त को ही सुनवाई करते हुए उसी दिन फैसला भी सुनायेगी.एकलपीठ के फैसले पर अब सबकी नजर रहेगी.एकलपीठ अगर बसपा विधायको के कॉग्रेस में विलय को अमान्य घोषित करता है या स्टे एप्लीकेशन मंजूद करते हुए स्टे देता है तो वर्तमान कांग्रेस सरकार के पास 100 से भी कम विधायक हो जाएंगे.ऐसे में सरकार के लिए काफी मुश्किलें खड़ी होगी.

अब क्या होगा:
बसपा और भाजपा विधायक मदन दिलावर की ओर से हाईकोर्ट के एकलपीठ के नोटिस बसपा के सभी 6 विधायको को सर्व कराने की कवायद होगी.हाईकोर्ट की खण्डपीठ के आदेश के साथ ही विशेष मैसेंजर एकलपीठ के नोटिस लेकर कल सुबह तक जैसलमेर जिला एवं सत्र न्यायाधीश के समक्ष पहुंच सकता है.एकलपीठ के नोटिस सर्व कराने के लिए विशेष मैसेंजर कल ही नोटिस सर्व कराने के प्रयास करेंगे.नोटिस सर्व नही होने की स्थिती में फिर से कोर्ट का रूख किया जा सकता है.बसपा और भाजपा विधायक की ओर से पुरे प्रयास किये जायेंगे कि शुक्रवार को ही नोटिस सर्व करायें जाये.शुक्रवार को नोटिस सर्व नही होने की स्थिती में दोनो ही पार्टी फिर से कोर्ट आ सकते है.नोटिस सर्व होने की स्थिती में 11 अगस्त को एकलपीठ में सुनवाई होगी और कोर्ट उसी दिन फैसला भी सुनायेंगी.

मुंबई में आफत की बारिश, जन जीवन बेहाल, ठाणे और पालघर में रेड अलर्ट जारी

कांग्रेस-बसपा विधायक विलय प्रकरण, हाईकोर्ट के आज के फैसले से गहलोत खेमे में चिंता !

जयपुर: बसपा विधायकों का कांग्रेस में विलय प्रकरण में हाईकोर्ट के आज के फैसले से गहलोत खेमे में चिंता है. अब हर सूरत में कांग्रेस को ये केस जीतना होगा और यदि किसी भी परिस्थिति में बसपा विधायकों की वोटिंग पर स्टे आ गया तो फिर कांग्रेस के लिए विश्वास मत जीतना एक बड़ी चुनौती होगी. 

देश की अर्थव्यवस्था अब सुधर रही, रेपो रेट और रिवर्स रेपो रेट में कोई बदलाव नहीं  

कई अंदाज में हाईकोर्ट का फैसला है अनूठा: 
वैसे कई अंदाज में हाईकोर्ट का फैसला अनूठा है. कोर्ट ने सिंगल बैंच को केवल एक ही दिन में 11 अगस्त को सुनवाई कर के स्टे एप्लीकेशन पर फैसला करने के क्लीयर आदेश दिए. इसी के साथ 8 अगस्त तक बसपा विधायकों को नोटिस की तालीम होगी. पुलिस की सहायता से जिला जज तामील करवाएंगे. इसके साथ ही जैसलमेर और बाड़मेर के अखबारों में भी नोटिस प्रकाशित होगा. 

Coronavirus in India: 24 घंटे में मिले कोरोना के 56 हजार से ज्यादा नए मरीज, मृतकों का आंकड़ा 40 हजार के पार 

14 अगस्त से पहले हाईकोर्ट तय कर सकता बसपा विधायकों का भविष्य: 
ऐसे में राजस्थान न्यायपालिका के इतिहास में संभवत: पहली बार इतना निर्णायक फैसला है. ऐसे में हर सूरत में 14 अगस्त से पहले हाईकोर्ट बसपा विधायकों का भविष्य तय कर सकता है. ...और फिर हारने वाला पक्ष अगले दिन ही सुप्रीम कोर्ट पहुंचेगा? ...और फिर सुप्रीम कोर्ट या तो 14 अगस्त के विधानसभा सत्र से पहले अपना फैसला सुना देगा?.. या फिर क्या सत्र शुरू होने की तारीख कुछ दिन आगे बढ़ सकती है? ऐसे में अब सभी को 11 अगस्त को होने वाली सुनवाई का इंतजार है. 


 

Rajasthan Political Crisis: सभी 6 बसपा विधायकों को जारी होंगे नोटिस, जैसलमेर डीजे को 8 अगस्त तक तामील करवाने की जिम्मेदारी

जयपुर: बसपा विधायकों का कांग्रेस में विलय प्रकरण में हाईकोर्ट से दोनों याचिकाओं के निस्तारण के आदेश दिए हैं. इसके साथ ही एकलपीठ को स्टे एप्लीकेशन के निस्तारण के आदेश दिए है. वहीं कोर्ट ने सभी 6 बसपा विधायकों को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए हैं. 

देश की अर्थव्यवस्था अब सुधर रही, रेपो रेट और रिवर्स रेपो रेट में कोई बदलाव नहीं  

8 अगस्त तक सभी बसपा विधायकों को नोटिस तामील कराने के निर्देश:
कोर्ट ने जैसलमेर डीजे को 8 अगस्त तक सभी बसपा विधायकों को आदेश नोटिस तामील कराने के निर्देश दिए हैं. जरूरत पड़ने पर कोर्ट ने एसपी की मदद लेने के भी निर्देश दिए है. नोटिस अखबारों के बाड़मेर-जैसलमेर के एडिशन में प्रकाशित होंगे. CJ इंद्रजीत महांति व जस्टिस प्रकाश गुप्ता की खंडपीठ ने फैसला सुनाया है. अब स्टे एप्लीकेशन पर एकलपीठ 11 अगस्त को सुनवाई करेगी. 

Coronavirus in India: 24 घंटे में मिले कोरोना के 56 हजार से ज्यादा नए मरीज, मृतकों का आंकड़ा 40 हजार के पार 

सिंगल बेंच में 11 अगस्त को फिर बहस होगी:
दिलावर और बसपा ने बसपा के 6 विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने और इसके लिए स्पीकर की मंजूरी के आदेश को सिंगल बेंच में भी चुनौती दे रखी है. इस पर 11 अगस्त को सुनवाई होगी. पिछली सुनवाई में कोर्ट ने विधानसभा स्पीकर, सचिव और बसपा के 6 विधायकों से जवाब मांगा था. बसपा ने अपील की है कि जब तक मामला कोर्ट में रहे तब तक 6 विधायकों को फ्लोर टेस्ट में किसी के पक्ष में वोट नहीं डालने दिया जाए. 
 

देश की अर्थव्यवस्था अब सुधर रही, रेपो रेट और रिवर्स रेपो रेट में कोई बदलाव नहीं

देश की अर्थव्यवस्था अब सुधर रही, रेपो रेट और रिवर्स रेपो रेट में कोई बदलाव नहीं

नई दिल्ली: रिजर्व बैंक की मौद्रिक नीति समीक्षा बैठक के निर्णयों का ऐलान कर दिया गया है. RBI ने रेपो रेट और रिवर्स रेपो रेट में कोई बदलाव नहीं किया है. रेपो रेट 4% और रिवर्स रेपो रेट 3.35% पर बरकरार है. ऐसे में साफ है कि आपको ईएमआई या लोन की ब्याज दरों पर नई राहत नहीं मिलेगी.

गुजरात: अहमदाबाद के कोरोना अस्पताल में आग लगने से 8 मरीजों की मौत, PM मोदी ने की मुआवजे की घोषणा 

कोरोना की मार के बाद देश की अर्थव्यवस्था अब सुधर रही:
आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा कि ग्लोबल इकनॉमी कमजोर है. लेकिन कोरोना की मार के बाद देश की अर्थव्यवस्था अब सुधर रही है. विदेशी मुद्रा भंडार बढ़ा है. खुदरा महंगाई दर नियंत्रण में है. उन्होंने कहा कि वित्त वर्ष 2020-21 में जीडीपी ग्रोथ रेट निगेटिव रहेगी. जून में लगातार चौथे महीने भारत के व्यापार निर्यात में कमी आई. घरेलू मांग में कमी और अंतर्राष्ट्रीय क्रूड तेल के दामों में कमी की वजह से जून महीने में आयात में काफी कमी आई.

Coronavirus in India: 24 घंटे में मिले कोरोना के 56 हजार से ज्यादा नए मरीज, मृतकों का आंकड़ा 40 हजार के पार 

कोरोना काल में आरबीआई के मौद्रिक नीति समीक्षा की तीसरी बैठक:  
कोरोना काल में आरबीआई के मौद्रिक नीति समीक्षा की तीसरी बैठक थी. बता दें कि कोरोना संकट की वजह से दो बार समय से पहले बैठक हो चुकी है. पहली बैठक मार्च में और उसके बाद मई, 2020 में दूसरी बैठक हुई. इन दोनों बैठकों में रिजर्व बैंक की रेपो रेट में कुल मिला कर 1.15 फीसदी की कटौती की. बीते साल यानी फरवरी, 2019 के बाद रेपो रेट में 2.50 फीसदी की कटौती हो चुकी है.


 

BSP मामले पर विधायक संयम लोढ़ा का बड़ा बयान, कहा- किसी को वोट से वंछित करने का अधिकार माननीय न्यायालय को नहीं

BSP मामले पर विधायक संयम लोढ़ा का बड़ा बयान, कहा- किसी को वोट से वंछित करने का अधिकार माननीय न्यायालय को नहीं

जैसलमेर: सूर्यगढ़ में कांग्रेस की किलेबंदी को 7 दिन हो चले हैं. आज सियासत दानों की नजर हाई कोर्ट पर भी है. दरअसल, वहां बसपा मामले पर आज सुनवाई होनी है. first India News से खास बातचीत में संयम लोढ़ा ने कहा कि किसी को वोट से वंछित करने का अधिकार माननीय न्यायालय को नहीं है इस तरह की मंशा रखना ही ही गैरकानूनी है. चुने हुए जनप्रतिनिधियों को अपने क्षेत्र का विकास करवाना होता है. ऐसे में जनप्रतिनिधि सरकार को सहयोग देकर ऐसा करते रहे है इसमें आपत्तिजनक क्या है.

गुजरात: अहमदाबाद के कोरोना अस्पताल में आग लगने से 8 मरीजों की मौत, PM मोदी ने की मुआवजे की घोषणा 

सदन के बाहर और बेहतर इसका जवाब भाजपा को देना ही होगा: 
पायलट के खेमे के विधायकों के गुजरात शिफ्ट होने की चर्चा पर संयम लोढ़ा ने कहा कि वे भाजपा की शरण मे हैं. गुजरात चले जाए या दिल्ली चले जाए पर अच्छा ये ही होगा कि वे घर लौट जाएं. भारतीय जनता पार्टी को देश की जनता को आने वाले वक्त में जवाब देना पड़ेगा. जिस तरह से लगातार निर्लज्जता से धन के बल पर लोभ के बल पर चुनी हुई गैर भजापा सरकारों को गिराने का उपक्रम को भाजपा नेशुरु किया है उसका जवाब सदन में भी देना पड़ेगा सदन के बाहर भी देना पड़ेगा आज नहीं तो कल. वहीं समय समय पर सुप्रीम कोर्ट के जो फैसले आए है उच्च न्यायालयों को भी उसकी पालना करनी पड़ेगी. नम्बर गेम में हम पूरी तरह आश्वस्त है भारतीय जनता पार्टी का सपना धूलधूसरित करेंगे रहेंगे. संवाददाता लक्ष्मण राघव ने की संयम लोढ़ा से खास बातचीत....

 

गुजरात: अहमदाबाद के कोरोना अस्पताल में आग लगने से 8 मरीजों की मौत, PM मोदी ने की मुआवजे की घोषणा

गुजरात: अहमदाबाद के कोरोना अस्पताल में आग लगने से 8 मरीजों की मौत, PM मोदी ने की मुआवजे की घोषणा

अहमदाबाद: गुजरात में अहमदाबाद के एक कोविड-19 अस्पताल में आज भीषण आग लगने से बड़ा हादसा हो गया. आग की घटना में अस्पताल में इलाज करा रहे  8 मरीजों की मौत हो गई. इन आठ मरीजों में तीन महिलाएं हैं. आग की घटना के बाद करीब 40 मरीजों को दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट किया गया है. ये हादसा नवरंगपुरा के श्रेय अस्पताल में विस्फोट से हुआ है. 

Coronavirus in India: 24 घंटे में मिले कोरोना के 56 हजार से ज्यादा नए मरीज, मृतकों का आंकड़ा 40 हजार के पार 

पीएम मोदी ने हादसे पर दुख जताया:
पीएम मोदी ने हादसे पर दुख जताया है और शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि अहमदाबाद के अस्पताल में आग लगने से दुखी हूं. शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना है. घायल लोगों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं. इस घटना को लेकर गुजरात के सीएम विजय रूपाणी और अहमदाबाद के मेयर से बात की है. प्रशासन प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है.

PM मोदी ने की मुआवजे की घोषणा:
पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री के राष्ट्रीय राहत कोष (PMNRF) से प्रत्येक मृतक के परिजनों को 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है. आग लगने से जो लोग घायल हुए हैं उन लोगों को 50,000 रुपये दिया जाएगा.

जम्मू-कश्मीर: मनोज सिन्हा होंगे नए उपराज्यपाल, जीसी मुर्मू का इस्तीफा स्वीकार 

मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश: 
सीएम विजय रुपाणी ने अहमदाबाद के श्रेय अस्पताल में आग लगने की घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं. अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह विभाग) संगीता सिंह जांच का नेतृत्व करेंगी. सीएम ने तीन दिन में रिपोर्ट देने का आदेश दिया है. यह जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा दी गई है. 

Coronavirus in India: 24 घंटे में मिले कोरोना के 56 हजार से ज्यादा नए मरीज, मृतकों का आंकड़ा 40 हजार के पार

Coronavirus in India: 24 घंटे में मिले कोरोना के 56 हजार से ज्यादा नए मरीज, मृतकों का आंकड़ा 40 हजार के पार

नई दिल्ली: भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा होता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 56,283 नए मामले सामने आए हैं और 904 लोगों की मौत हुई है. ऐसे में अब देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 19,64,537 हो गई है. जिनमें से 5,95,501 सक्रिय मामले हैं, 13,28,337 लोग ठीक हो चुके हैं और अब तक 40,699 लोगों की मौत हो चुकी है. 

कोटा ACB की रामगंजमंडी में बड़ी कार्रवाई, नगरपालिका ईओ पंकज मंगल एक लाख की घूस लेते ट्रैप 

महाराष्ट्र में इस वक्त सबसे ज्यादा एक्टिव केस:  
देश में इस वक्त सबसे ज्यादा एक्टिव केस महाराष्ट्र में हैं. अब तक राज्य में 4.57 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं. इनमें 10 हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. इसके बाद दूसरे नंबर पर तमिलनाडु, तीसरे नंबर पर कर्नाटक, चौथे नंबर पर आंध्र प्रदेश और पांचवे नंबर पर दिल्ली है. इन पांच राज्यों में सबसे ज्यादा एक्टिव केस हैं.  

दुनियाभर में मरने वालों की संख्या सात लाख 11 हजार से ज्यादा: 
दुनिया वैश्विक महामारी कोरोना के कहर से लगातार जूझ रही है. वर्ल्डोमीटर के मुताबिक, इस वायरस से मरने वालों की संख्या सात लाख 11 हजार से ज्यादा हो गई है और संक्रमितों का आंकड़ा एक करोड़ 89 लाख 74 हजार को पार कर गया है. जबकि एक करोड़ 21 लाख 62 हजार से ज्यादा लोगों ने कोरोना को मात दी है. 

जम्मू-कश्मीर: मनोज सिन्हा होंगे नए उपराज्यपाल, जीसी मुर्मू का इस्तीफा स्वीकार 

भारत दुनिया का तीसरा सबसे प्रभावित देश: 
भारत कोरोना संक्रमितों की संख्या के हिसाब से दुनिया का तीसरा सबसे प्रभावित देश है. अमेरिका, ब्राजील के बाद कोरोना महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित भारत है. लेकिन अगर प्रति 10 लाख आबादी पर संक्रमित मामलों और मृत्युदर की बात करें तो अन्य देशों की तुलना में भारत की स्थिति बहुत बेहतर है. देश में कोरोना मामले बढ़ने की रफ्तार भी दुनिया में तीसरे नंबर पर बनी हुई है.


 

जोधपुर: नौकरी दिलाने का झांसा देकर 17 वर्षीय युवती से दुष्कर्म कर वीडियो बनाने का आरोप

जोधपुर: नौकरी दिलाने का झांसा देकर 17 वर्षीय युवती से दुष्कर्म कर वीडियो बनाने का आरोप

जोधपुर: कमिश्नरेट के खांडा फलसा थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत एक मामला दर्ज हुआ है. खांडा फलसा थानाधिकारी ईश्वर पारीक ने बताया कि एक 17 वर्षीय युवती ने थाने में अपने भाई के साथ आकर रिपोर्ट दी थी एक युवक ने उसे मोबाइल से संपर्क साध कर नौकरी दिलाने का झांसा दिया. 

कोटा ACB की रामगंजमंडी में बड़ी कार्रवाई, नगरपालिका ईओ पंकज मंगल एक लाख की घूस लेते ट्रैप 

दुष्कर्म कर वीडियो बनाने का आरोप: 
नाबालिग युवती ने बताया कि उस युवक में उसे अपने पास बुलाया और एक कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान वहां खड़े एक युवक ने मोबाइल से इसका वीडियो भी बना लिया. थानाधिकारी पारीक ने बताया कि युवती की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और इस मामले की जांच एसीपी राजेंद्र प्रसाद दिवाकर को सौंपी गई है.  

Open Covid-19