कांग्रेस के आधा दर्जन नेताओं ने खुद को सीएम समझकर बना लिया है मंत्रिमंडल: राजे 

Nirmal Tiwari Published Date 2018/12/02 07:48

लालसोट (निर्मल तिवारी)। लालसोट में आज सीएम वसुंधरा राजे का जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। भाजपा प्रत्याशी रामबिलास के समर्थन में अपार जनसमूह राजे को सुनने आया। राजे ने भी कांग्रेस पर जमकर हमले बोले और भाजपा सरकार की उपलब्धि गिनाते हुए भाजपा को जिताने की अपील की।

सीएम राजे ने कहा कि लालसोट विधानसक्षा क्षेत्र में मौजूद जनसैलाब भाजपा सरकार की ऐतिहासिक विजय का संकेत है। सभी से अपील है कि राजस्थान को समृद्ध बनाने के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए भाजपा प्रत्याशी को वोट दें और सुशासन की गति को अनवरत जारी रखने में सहभागी बनें। भाजपा सरकार ने किसानों की 50 हजार रु तक की कर्जमाफी, 15 लाख युवाओं के लिए रोजगार के अवसरों का सृजन, BSBY में गरीबों का निःशुल्क इलाज और महिलाओं के जन्म से लेकर बुढ़ापे तक की सारी व्यवस्था करने सहित कई फैसले लेकर विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। 

राजे ने पूर्ववर्त्ती गहलोत सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस के 3 मंत्री तो जेल गए। भ्रष्टाचार चरम पर रह। वर्षों तक सत्ता में रहने के बावजूद भी कांग्रेस ने हमेशा से जनता की समस्याओं की अनदेखी की और उन्हें सिर्फ वोट बैंक का जरिया समझा। जबकि हमने 50 डिग्री की भयंकर गर्मी में भी प्रदेश का दौरा कर-कर के लोगों की समस्याओं को संवेदनशीलता के साथ समझा और समाधान किया। आज कांग्रेस की इतनी दुर्गति हो गई है कि वो जनता के बीच विश्वास और विश्वसनीयता दोनों खो चुकी है। जाति-धर्म के नाम पर लोगों को आपस में लड़ाकर वोटों की राजनीति करने वाली कांग्रेस की चुनावी साजिश को अब प्रदेश की जनता भली-भांति समझ चुकी है। मैंने एक सेवादारनी की तरह किसान, महिला, युवा, दिव्यांग और बुजुर्ग सहित प्रत्येक व्यक्ति को विकासवादी नीतियों से लाभान्वित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। सभी भाइयों-बहनों से अपील है कि 7 दिसंबर को भाजपा को अपना आशीर्वाद देकर राजस्थान को समृद्ध बनाने में योगदान दें।

पांच साल तक जनता से दूर रहने वाले कांग्रेस के नेता चुनाव आते ही अब दिन में सपने देखने लगे हैं। उनके आधा दर्जन नेताओं ने तो खुद को स्वघोषित मुख्यमंत्री समझकर अपना-अपना मंत्रिमंडल भी बना लिया है। वो शायद वो भूल गये हैं कि राजस्थान में जन-जन भाजपा और हर मन भाजपा है। कांग्रेस ने हमेशा एक परिवार को देश से भी ऊपर माना है, उनके नेता अपने कार्यकर्ताओं को भारत माता की जय के नारे लगाने से मना करते हैं। जिनको भारत माता की जय बोलने में भी शर्म आती है वो आमजन का विकास कैसे कर सकते हैं।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in