Live News »

कोटा में शिशुओं की मौत मामले में आधा दर्जन महिला सांसद लेंगी हालातों का जायजा

कोटा में शिशुओं की मौत मामले में आधा दर्जन महिला सांसद लेंगी हालातों का जायजा

कोटा: कोटा के जेके लॉन अस्पताल में हुई बच्चों की मौत पर सियासत जारी है. भाजपा इस मुद्दे पर सरकार को घेरने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही. प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां कोटा जाकर मामले की जानकारी ले चुके है तो वहीं आज उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और पूर्व चिकित्सा मंत्री कालिचरण सराफ अस्पताल के हालातों का जायजा लेने पहुंचे हैं. अब इस मुद्दे को लेकर संसद की महिला सांसदों की टीम कोटा दौरे पर पहुंचेगी.  

हालातों का जायजा लेंगी आधा दर्जन महिला सांसद: 
दरअसल भाजपा की आधा दर्जन महिला सांसदों का प्रतिनिधिमंडल पीड़ित महिलाओं से मुलाकात करेगा. सासंद रीता बहुगुणा जोशी, जसकौर मीणा और सुनिता दूग्गल, लोकेट चटर्जी सहित आधा दर्जन महिला सांसद हालातों का जायजा लेकर रिपोर्ट पार्टी को देगी. साथ ही मामले में दो पूर्व मंत्री सराफ व राठौड़ भी अपनी रिपोर्ट पार्टी को देंगे. बता दें कि इससे पहले भाजपा के 5 विधायकों ने अस्पताल के हालात सुधारने के लिए अपने कोटे से 50 लाख रूपए देने का काम किया. 

सही मुआवजा देने आग्रह:
इसके अलावा प्रदेश में टिड्डियों से हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दौरे पर सतीश पुनिया ने कहा की टिड्डियों ने पूरी तरह से फसलें चौपट कर दी, उसके बाद सीएम गहलोत जायजा लेेने पहुंचे है. पूनिया ने मुख्यमंत्री गहलोत से आग्रह किया है कि किसानों को सही मुआवजा देने का काम करे. भाजपा की दलील है कि 150 करोड़ रूपए का किसानों को नुकसान हुआ है. 

... संवाददाता ऐश्वर्य प्रधान की रिपोर्ट 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in