हनुमान बेनीवाल ने लगाये कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति मिर्धा पर आरोप

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/05/03 03:07

नागौर। नागौर संसदीय सीट देशभर की सबसे हॉट सीट सीटों में से एक है। जाट बाहुल्य इस सीट पर एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल का मुकाबला कांग्रेस की ज्योति मिर्धा से है। हनुमान बेनीवाल भाजपा और एनडीए के स्टार प्रचारक भी है अपने क्षेत्र के साथ साथ प्रदेश में भाजपा प्रत्याशियों के लिए भी चुनाव प्रचार में जुटे हुए है। आज हनुमान बेनीवाल नागौर संसदीय सीट के पालोट गांव में हेलीकॉप्टर से चुनाव प्रचार करने पंहुचे और जनसम्पर्क की शुरुआत पालोट गांव में तेजाजी महाराज के मंदिर में धोक लगाकर की और उसके बाद पालोट गांव में रोड़ शो भी किया और उसके बाद जनसभा को भी बेनीवाल ने संबोधित किया। 
इस दौरान कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि सत्ता में आने से पहले जो वादे किए उनको पूरा नही किया कांग्रेस की कथनी और करनी में फर्क है। इस दौरान बेनीवाल ने कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति मिर्धा पर आरोप लगाते हुए कहा कि आजतक जिन्होंने जिले की राजनीति की उन्होंने यहा विकास का काम करने की बजाय विकास में पीछे धकेल दिया और जिले को आगे नही बढ़ने दिया। इस दौरान आरोप लगाते हुए कहा कि जिले में नहर का पानी पहले आ जाता तो आज हमारा जिला विकास के मामले में आगे होता और हमारे किसानों के बेटे बेटिया भी विदेशो में पढ़ाई करते मगर यहां के नेताओ ने अंधरे में रखकर काम किया। 

आप हनुमान बेनीवाल को नचा सकते हो तो कांग्रेस प्रत्याशी को भी नचाओं
इस दौरान बेनीवाल ने ज्योति मिर्धा पर आरोप लगाते हुए जनता से अपील करते हुए कहा कि आप हनुमान बेनीवाल को नचा सकते हो तो कांग्रेस प्रत्याशी को भी नचाओं, साथ ही बेनीवाल यह भी बोल गए कि ज्योति मिर्धा हनुमान बेनीवाल से बड़ी नेता तो है नही वो तो अशोक गहलोत और सचिन पायलट का थैला उठाती है। किसान और युवाओं का नेता तो हनुमान है । हनुमान बेनीवाल ने इस दौरान पूर्व मंत्री और भाजपा की राजे सरकार में नम्बर दो की हैसियत रखने वाले यूनुस खान की नागौर लोकसभा क्षेत्र से गैर मौजूदगी की और इशारा करते हुए कहा कि जो कमल के फूल पर चुनाव जीतकर चले गए और पार्टी ने उनको बहुत कुछ दिया जमीन से उठाकर उन्हें सिरमौर बनाया, बेनीवाल ने आगे बोलते हुये कहा कि आज बुरे वक्त में जो एनडीए के गठबंधन और मोदी जी का समर्थन नही करेंगे तो वो भूल जाये वो 6 तारीख के बाद भाजपा के आसपास फटकने का मौका भी नही मिलेगा।

बेनीवाल के साथ यूनुस खान अब तक नहीं आए नजर
गौरतलब है कि एनडीए का प्रत्याशी बनाये जाने के बाद यूनुस खान अब तक बेनीवाल के साथ कहि भी नजर नही आये। वही बेनीवाल ने कांग्रेस के नेताओं पर भी बोलते हुए कहा कि पहले कांग्रेस किसानों की पार्टी हुआ करती थी जिसमे किसान का मान सम्मान होता था और किसान नेताओं का प्रदेश और दिल्ली में दबदबा हुआ करता था मगर यहां तो ज्यादातर कांग्रेस में जयपुर के अंदर उठाईगीरे है। चुनावी मौसम में नेताओं के यह बोल तालिया बटोरने में भले ही अच्छा साबित हो रहा है मगर आरोप प्रत्यारोप के इस दौर में जिले का सियासी पारा बढ़ता ही जा रहा है । 

.....नरपत ज़ोया संवाददाता 1st इंडिया न्यूज नागौर 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in