दुबई T20 WC: हार्दिक की कंधे की चोट गंभीर नहीं, न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने की संभावना

T20 WC: हार्दिक की कंधे की चोट गंभीर नहीं, न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने की संभावना

T20 WC:  हार्दिक की कंधे की चोट गंभीर नहीं, न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने की संभावना

दुबई: भारतीय आलराउंडर हार्दिक पंड्या की पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप के शुरुआती मैच में लगी चोट गंभीर नहीं है और उनकी न्यूजीलैंड के खिलाफ 31 अक्टूबर को होने वाले अगले मैच में खेलने की संभावना है. 

पिछले महीने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में गेंदबाजी नहीं करने वाले पंड्या अभी बल्लेबाज के रूप में खेल रहे हैं. रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने आठ गेंदों पर 11 रन बनाये. वह तेज गेंदबाजों के सामने असहज नजर आ रहे थे और इस बीच एक शार्ट पिच गेंद उनके कंधे पर लग गयी थी.

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई से कहा कि हां, हार्दिक के स्कैन की रिपोर्ट आ गयी है और चोट बहुत गंभीर नहीं है. इसके अलावा दो मैचों में छह दिन का अंतर है जिससे उनके पास चोट से उबरने का पर्याप्त समय होगा. उन्होंने कहा, लेकिन निश्चित तौर पर चिकित्सा टीम अभ्यास सत्र के दौरान उनकी स्थिति पर नजर रखेगी.

वह नॉकआउट चरण में गेंदबाजी करना चाहेंगे:
पंड्या ने हाल में कहा था कि वह नॉकआउट चरण में गेंदबाजी करना चाहेंगे लेकिन भारत को इसके लिये न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में जीत दर्ज करनी होगी. इस मैच में हार से उसकी आगे बढ़ने की संभावनाओं को करारा झटका लगेगा. सोर्स- भाषा 

और पढ़ें