हार्दिक पटेल ने ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पर दी हाजिरी, कहा- मौजूदा सरकार ने देश में हिन्दू मुस्लमान की राजनीती की

हार्दिक पटेल ने ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पर दी हाजिरी, कहा- मौजूदा सरकार ने देश में हिन्दू मुस्लमान की राजनीती की

अजमेर: गुजरात कांग्रेस के दिग्गज नेता हार्दिक पटेल आज अजमेर पहुंचे अजमेर पहुंच कर पटेल ने ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पर हाजरी दी. हार्दिक पटेल ने ख्वाजा साहब की मज़ार पर चादर पेश की और देश में अमन चैन और खुशाली की दुआए की. वहीं खादिमों द्वारा हार्दिक की दस्तारबंदी कर तबर्रुक भी भेट किया गया.  

हमे इस वक्त इंसानियत को लेकर अपने मुद्दे उठाने चाहिए:
पत्रकारों से बातचीत में पटेल ने कहा की गुजरात सरकार द्वारा उनपर राज्य से बहार जाने पर पाबन्दी लगा दी थी जिस कारण से वह कहि नहीं जा पाए थे और जब उन्हें 10 दिन के लिए सरकार ने इजाजत दे दी है तो वह देश में सभी देवी देवताओं और मस्जिदों पर जा रहे हैं. वहीं पटेल ने कहा की इस समय देश के युवाओं को की धरम या कास्ट की राजनीती में नहीं पड़ना चाहिए हमे इस वक्त इंसानियत को लेकर अपने मुद्दे उठाने चाहिए.  

हिन्दू मुस्लमान की राजनीती देश के लिए खतरे की राजनीती: 
वहीं उन्होंने यह भी कहा की मैं किसी पवित्र जगह से किसी के बारे में कोई बात नहीं करूंगा. लेकिन हार्दिक पटेल ने लव जिहाद के मामले में टिप्पणी करते हुए कहा की, मौजूदा सरकार ने इन 6 सालों में देश में हिन्दू मुस्लमान की राजनीती की है और हिन्दू मुस्लमान की राजनीती देश के लिए खतरे की राजनीती है. साथ ही कोरोना को लेकर भी उन्होंने गुजरात और केंद्र सरकार पर निशाना साधा. हार्दिक ने कहा की देश में कोरोना के कारण हज़ारों लोगों की जान गयी है लेकिन सरकार इसके लिए कोई पर्याप्त इंतजाम नहीं कर पाई है और कोरोना को लेकर केंद्र की सरकार और गुजरात की सरकार नाकाम रही है. 

और पढ़ें