पणजी हरियाणा BJP नेता सोनाली फोगट के भाई का दावा, गोवा में हुई उनकी हत्या

हरियाणा BJP नेता सोनाली फोगट के भाई का दावा, गोवा में हुई उनकी हत्या

हरियाणा BJP नेता सोनाली फोगट के भाई का दावा, गोवा में हुई उनकी हत्या

पणजी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगाट के भाई ने गोवा पुलिस में औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है जिसमें दावा किया गया है कि उनकी बहन की हत्या उनके दो सहयोगियों ने की है.

मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है:
फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने आरोप लगाया कि मौत से कुछ समय पहले सोनाली फोगाट ने अपनी मां, बहन और एक अन्य रिश्तेदार से बात की थी और इस दौरान वह परेशान थी और उन्होंने अपने दो सहयोगियों के खिलाफ शिकायत की थी. उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में उनके फार्महाउस से सीसीटीवी कैमरे, लैपटॉप और अन्य महत्वपूर्ण चीजें उनकी मौत के बाद गायब हो गई हैं. हरियाणा में हिसार से भाजपा नेता फोगाट (42) का मंगलवार को गोवा में निधन हो गया था. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि आशंका है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है.

अंजुना पुलिस ने अप्राकृतिक मृत्यु का मामला दर्ज किया था. फोगाट के परिजन मंगलवार की रात गोवा पहुंचे. ढाका ने गोवा में अंजुना पुलिस में दायर अपनी शिकायत में दावा किया कि फोगाट के दो सहयोगियों ने गोवा में उनकी हत्या कर दी. ढाका ने अंजुना पुलिस थाने के बाहर पत्रकारों से कहा कि (फोगाट के अपनी मां से बात करने के बाद), हमने उन्हें उनसे दूर रहने और अगले दिन हिसार लौटने के लिए कहा था.

न्याय दिलाने में हमारी मदद करें:
उन्होंने दावा किया कि पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि अगर उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं की जाती है, तो हम गोवा में पोस्टमॉर्टम नहीं करने देंगे. ढाका ने कहा कि परिवार के सदस्य दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) या जयपुर में एम्स में पोस्टमॉर्टम कराना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वह पिछले 15 वर्षों से भाजपा की नेता थीं. हम प्रधानमंत्री से भी अपील करेंगे कि उन्हें न्याय दिलाने में हमारी मदद करें. सोर्स-भाषा   

और पढ़ें