close ads


कोरोना को लेकर हरियाणा सरकार गंभीर, दिल्ली से सटे गुरुग्राम जिले के बॉर्डर किए पूरी तरह से सील 

कोरोना को लेकर हरियाणा सरकार गंभीर, दिल्ली से सटे गुरुग्राम जिले के बॉर्डर किए पूरी तरह से सील 

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम जिले के बॉर्डर पूरी तरह से हरियाणा सरकार ने सील कर दिए गए हैं. अब यदि कोई गलती से बॉर्डर तक पहुंच भी गया तो उसे वापस लौटा दिया जा रहा है. वहीं शुक्रवार से पैदल जाने वालों को भी एंट्री नहीं मिलेगी. दिल्ली की ओर जाने वाली सड़क पर भी यही हाल है. हालांकि यहां पर बैंकों की कैश वैन, इमरजेंसी सेवाओं से संबंधित वाहनों को प्रवेश दिया जा रहा है.

Rajasthan Corona Updates: राजस्थान में 2617 कोरोना संक्रमित, पिछले 12 घंटे में सामने आये 33 नए केस, जानिए जिलेवार आंकड़े

इमरजेंसी सेवाओं को छूट:
दिल्ली-गुरुग्रम के कापसहेड़ा बॉर्डर को सील किए जाने के बाद से लोगों की छानबीन और उन्हें रोकने का सिलसिला और तेज हो गया है. दुपहिया वाहनों की भी पूरी छानबीन के बाद ही उन्हें प्रवेश दिया जा रहा है. वहीं कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए हरियाणा में पड़ोसी राज्यों और जिलों से सरकारी कर्मचारियों और आम लोगों की फरीदाबाद में एंट्री बंद कर दी गई है. आवश्यक सामान ले जाने वाले वाहनों को छूट दी गई है. 

अनिल विज ने दिए निर्देश:
अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से कहा है कि वो दिल्ली में काम करने वाले अपने कर्मचारियों के लिए वहीं रहने की व्यवस्था करें. विज का कहना है कि जो लोग दिल्ली अपने काम के कारण रोज जा रहे हैं, उनकी वजह से हरियाणा में कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है. 

Covid-19 Updates: राजस्थान के 8 जिले रेड जोन में, केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की सूची

और पढ़ें