जींद Haryana: जब जानवरों के पीने के लिए रखे गए पानी में डूबे 2 सगे भाई, दादी-मां को खबर भी नहीं...जानिए पूरा मामला

Haryana: जब जानवरों के पीने के लिए रखे गए पानी में डूबे 2 सगे भाई, दादी-मां को खबर भी नहीं...जानिए पूरा मामला

Haryana: जब जानवरों के पीने के लिए रखे गए पानी में डूबे 2 सगे भाई, दादी-मां को खबर भी नहीं...जानिए पूरा मामला

जींदः हरियाणा के जींद जिले से बेहद ही दर्दनाक खबर सामने आ रही है, जहां गंगोली गांव में आंगन में रखे पानी के टब में डूबने से दो सगे मासूम भाइयों की मौत हो गई है. गौरतलब है कि घर की महिलाएं बच्चों को आंगन में छोड़कर घर के काम करने में व्यस्त हो गई थी. जिसके बाद बच्चे खेलते-खेलते जानवरों के पानी पीने वाले बर्तन के पास चले गए और बैलेंस बिगड़ने पर उसी में गिर गए थे.

ये है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक गांगोली निवासी प्रवीन का चार वर्षीय बेटा लक्ष्य, एवं ढाई वर्षीय दक्ष सोमवार सुबह अपने घर के आंगन में खेल रहे थे, परिवार की महिलाएं दूसरी मंजिल पर घरेलू कामकाज निपटा रही थी. खेल-खेल में दोनों मासूम आंगन में पशुओं को पानी पिलाने के लिए रखे गए पानी के टब के पास पहुंच गए थे. बताया जाता है कि टब ज्यादा ऊंचा नहीं था.

घरवालों को ऐसे हुई हादसे की जानकारी

टब में पानी भी लगभग दो फूट था लेकिन दोनों भाई जब टब के साथ खड़े होकर खेल रहे थे तो उनका शारीरिक संतुलन बिगड़ गया और वे मुंह के बल टब में जा गिरे थे. घटना की जानकारी तब हुई जब प्रवीण पशुओं का चारा लेकर खेत से घर लौटा था. बच्चों के दादा बलवान ने बताया कि घटना के दौरान बच्चों की मां मंजू तथा दादी केला दूसरी मंजिल पर घरेलू कामकाज निपटा रही थी. 

और पढ़ें