चंड़ीगढ़ Haryana: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले, जनता की नजर में गिर गई खट्टर सरकार

Haryana: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले, जनता की नजर में गिर गई खट्टर सरकार

Haryana: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा  बोले, जनता की नजर में गिर गई खट्टर सरकार

चंडीगढ़ः हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हाल ही में कहा है कि राज्य सरकार ने विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव को भले ही हरा दिया हो लेकिन वह लोगों की नजर में गिर गई है. गौरतलब है कि हरियाणा में भाजपा-जजपा सरकार ने मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव को गिरा दिया था. मत विभाजन के बाद प्रस्ताव गिर गया था. 

किसानों के साथ मजबूती से खड़े रहे और अपनी जिम्मेदारी निभाई

हुड्डा ने पत्रकारों से कहा है कि जननायक जनता पार्टी (जजपा) और (सात में से पांच) निर्दलीय विधायक, जो सरकार के सहयोगी हैं, उनके पास किसानों के लिए वोट करने और जन प्रतिनिधि होने की जिम्मेदारियों को पूर्ण करने का मौका था. उन्होंने कहा है कि सदन में कांग्रेस की भले ही सीमित संख्या हो, लेकिन हम सदन में किसानों के साथ मजबूती से खड़े रहे और अपनी जिम्मेदारी निभाई है. 

लोगों की नजरों में गिर गई सरकार

विधानसभा में विपक्ष के नेता ने कहा है कि हमने उस सरकार के खिलाफ वोट दिया है, जिसने किसानों पर लाठीचार्ज कराया, आंसू गैस छुड़वाई, कड़ाके की सर्दी में उनपर पानी की बौछारे करवाईं और उन्हें झूठे मामलों में फंसाया था. उन्होंने कहा है कि सरकार ने भले ही अविश्वास प्रस्ताव को हरा दिया हो लेकिन वह लोगों की नजरों में गिर गई है. कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ विधानसभा में 55 वोट पड़े जबकि समर्थन में 32 मत पड़े थे. 

और पढ़ें