close ads


1600 किमी पैदल चलकर पहुंचा अपनी मंजिल, लेकिन कुछ ही घंटों बाद युवक ने तोड़ दिया क्वारंटाइन सेंटर में दम! 

1600 किमी पैदल चलकर पहुंचा अपनी मंजिल, लेकिन कुछ ही घंटों बाद युवक ने तोड़ दिया क्वारंटाइन सेंटर में दम! 

नई दिल्ली: एक युवक मुंबई से करीब 1600 किलोमीटर की लंबी दूरी तय करके अपने गृह नगर तो पहुंच गया,लेकिन क्वारनटीन सेंटर भेजे जाने के कुछ ही घंटे बाद दम तोड दिया. मामला उत्तर प्रदेश के श्रीवस्ती जिले का है. जानकारी के मुताबिक यह युवक मुंबई से सफर करके उत्तर प्रदेश के श्रीवस्ती जिले में अपने गांव चला गया, लेकिन प्रशासन ने उसे 14 दिनों के लिए गांव के ही एक स्कूल में क्वारनटीन के लिए भेज दिया. जहां पर कुछ ही घंटों बाद युवक की मौत होने का मामला सामने आया.  

अदालतों में नहीं होगा अब जाति का उल्लेख, किसी भी न्यायिक या प्रशासनिक मामले में जाति का नहीं होगा जिक्र

रहस्यमय तरीके से हुई मौत:
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक श्रावस्ती जनपद के थाना मल्हीपुर क्षेत्र के मठखनवा गांव में सोमवार को महाराष्ट्र से पैदल चलकर चोरी-छिपे गांव पहुंचे युवक की मौत हो गई. इस युवक की अपने गांव में बने क्वारनटीन सेंटर में मौत हो गई. युवक सोमवार को सुबह 7 बजे महाराष्ट्र के मुंबई से करीब 1600 किलोमीटर की दूरी तय कर अपने गांव पहुंचा था. दिन में करीब 1 बजे के करीब बात करते-करते उसकी रहस्यमय तरीके से मौत हो गई. 

परिजनों को भेजा क्वारनटीन:
घटना की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग और पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. जहां पर कोरोना प्रोटोकॉल के तहत उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. वहीं मृतक के शव के पास पहुंचे परिवार के लोगों को उसी स्कूल में क्वारनटीन कर दिया गया गया. 

SMS के चिकित्सकों की मेहनत लाई रंग! 90 वर्षीय बुजुर्ग मरीज कोरोना संक्रमण से हुआ फ्री, अस्पताल से होंगे डिस्चार्ज

और पढ़ें