VIDEO: चलती बस में हेड कॉन्स्टेबल ने की छेड़खानी, महिला ने चप्पलों से पीटा

VIDEO: चलती बस में हेड कॉन्स्टेबल ने की छेड़खानी, महिला ने चप्पलों से पीटा

शाहपुरा (भीलवाडा): प्रदेश के भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा में चलती हुई रोडवेज बस में पुलिस कर्मी द्वारा महिला से बदतमीजी करने का गंभीर मामला सामने आया है. बांसवाड़ा से जयपुर जा रही रोडवेज बस में भीलवाड़ा से सवार होकर आ रहे एक हेड कांस्टेबल ने बनेड़ा से आगे अपनी सीट के पास बैठी महिला से छेड़छाड़ करना शुरू किया. काफी हद पार करने के बाद महिला ने इसका विरोध किया तो हेड कांस्टेबल अपनी वर्दी का रौब जमाने लगा और इस पर महिला ने चलती हुई बस में ही हेड कांस्टेबल की चप्पलों व थप्पडो से धुनाई कर दी. 

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बाद में रोडवेज बस के ड्राइवर और कंडक्टर बस को सीधा शाहपुरा थाने लेकर पहुंचे. जहां भी महिला ने बस से उतारकर हेड कॉन्स्टेबल को मारते पीटते हुए शाहपुरा थाने ले गई और उसके खिलाफ रिपोर्ट दी. इस दौरान डीएसपी प्रियंका कुमावत भी मौके पर पहुंची और महिला की रिपोर्ट लेकर मामला दर्ज कर लिया.

पुलिस ने हेड कॉन्स्टेबल राजू कंजर को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. जिला पुलिस अधीक्षक विकास कुमार शर्मा ने हैड कांस्टेबल राजू कंजर को सस्पेंड भी कर दिया है. भाजपा नेता और पूर्व उप प्रधान बजरंग सिंह राणावत ने इस मामले मको लेकर राज्य सरकार पर सवाल खड़े किए हैं और कहा है कि कांग्रेस शासन में महिलाओं के साथ ऐसा अत्याचार गलत है. ऐसे दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

रिपोर्ट: मूलचंद पेसवानी

और पढ़ें