अजमेर में एक बार फिर ममता हुई शर्मसार, रेलवे स्टेशन पर मासूम बच्ची को छोड़कर फरार हुई बेरहम मां

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/10/30 09:10

अजमेर: रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन के नीचे तीन साल की मासूम बच्ची को धकेल कर एक बेरहम मां भाग गई. जीआरपी थाना पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. यह पूरी घटना रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. मौके पर मौजूद लोगों की सजगता से बच्ची को ट्रेन के कोच के नीचे से सुरक्षित निकाल लिया गया था, लेकिन उसकी बेरहम मां फरार हो गई. 

बच्ची को चाइल्ड लाइन संस्था के संरक्षण में रखा गया: 
कैमरे की फुटेज के आधार पर जीआरपी पुलिस दल आरोपी महिला की तलाश कर रहा है. बच्ची को चाइल्ड लाइन संस्था के संरक्षण में रखा गया है, जहां बच्ची रोते-बिलखते हुए जन्म देने वाली मां का इंतजार कर रही है और शायद उसके जेहन में यह सवाल बार-बार कौंध रहा है कि मां आखिर मेरा कसूर क्या था?....... यह हृदय विदारक घटना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 2-3 पर घटी थी. प्लेटफार्म पर ट्रेन आकर रूकी थी. तभी एक महिला गोद में बच्ची को और हाथ में थैला लिए तेज-तेज कदमों से चलते हुए ट्रेन के पास पहुंची और महिला की गोद में बच्ची जोर-जोर से रो रही थी. उसके बाद महिला ने इधर-उधर देखा और हाथ से थेला फर्श पर पटक दिया और कोच के नीचे बच्ची को धकेल कर दौड़ लगाती हुई चली गई.

अज्ञात महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश जारी: 
नौ महीने कोख में रखने के बाद जन्म देने वाली मां ने एक बार भी पीछे पलट कर बच्ची को नहीं देखा था. कुछ देर तक तो यहां खड़े पैसेंजर माजरा समझने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन जब महिला वापस नहीं लौटी तो लोगों ने कोच के नीचे झांक कर देखा तो बच्ची रोती बिलखती रेलवे ट्रैक पर नजर आई. उसके बाद आरपीएफ जवानों की मदद से बच्ची को तो निकाल लिया गया फिर उसकी मां की तलाश की गई, लेकिन वह नहीं मिली. आरपीएफ ने चाइल्ड लाइन संस्था को बच्ची सौंप दी. जीआरपी थाना पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की है. 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in