बाड़मेर में ट्रेलर और बोलेरो में जबरदस्त भिड़ंत, 4 लोगों की हुई मौत, 5 गंभीर घायल; देव दर्शन कर लौट रहे थे

बाड़मेर में ट्रेलर और बोलेरो में जबरदस्त भिड़ंत, 4 लोगों की हुई मौत, 5 गंभीर घायल; देव दर्शन कर लौट रहे थे

बालोतरा(बाड़मेर): सिणधरी के भूका भगतसिंह गांव में मेगा हाईवे पर एक टैंकर व बोलेरो गाड़ी में भीषण टक्कर हो गई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई वहीं पांच गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के अनुसार भूंका भगतसिंह गांव के पास हुए हादसे में टैंकर ने बोलेरो के जोरदार टक्कर मारी जिससे बोलेरो गाड़ी पूरी तरह से पिचक गई, जिससे बोलेरो में सवार सभी लोग अंदर ही फंस गये. जानकारी मिलने पर आस पास के लोगों ने बोलेरो गाड़ी के अंदर से घायलों को शीशे तोड़कर बाहर निकाला.

हादसे में दम्पति सहित 4 की मौत:
सिणधरी थानाधिकारी बलदेवराम चौधरी ने बताया कि हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और 5 घायल हो गए. सभी एक ही परिवार के है और गुजरात के डीसा निवासी है. जो परिवार सहित देवदर्शन कर वापस डीसा लौट रहे थे. हादसे में  गोमती पत्नी चेना भाई, चेना भाई पुत्र कानजी भाई सुथार निवासी लवाना डीसा, भावना पत्नी कपूर सुथार निवासी लक्ष्मीपुरा डीसा गुजरात व काना भाई पुत्र बदाजी की मौत हो गई.

ये हुए घायल:
वहीं हादसे में देवाराम उर्फ देवा पुत्र अजा जी सुथार, कपूर भाई पुत्र अजय सुथार, भरत भाई पुत्र चमनाजी  सुथार, मोहन पुत्र चेनाभाई, हिना उर्फ हिमांशी पुत्री कपूर भाई घायल हो गए.

हादसे के बाद हाईवे पर लगा लंबा जाम:
मेगा हाईवे पर सड़क हादसे के बाद लम्बा जाम लग गया. दोनों पर लगे जाम के चलते यातायात व्यवस्था बिगड़ गई. मौके पर पहुंची सिणधरी पुलिस ने जाम खुलवाया और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया.

और पढ़ें