जयपुर VIDEO: मौसम ने फिर ली करवट, जयपुर के कई इलाकों में तेज बारिश, तापमान में आई गिरावट

VIDEO: मौसम ने फिर ली करवट, जयपुर के कई इलाकों में तेज बारिश, तापमान में आई गिरावट

जयपुर: राजधानी जयपुर में मौसम का मिजाज एक दम बदल गया. तेज हवाओं के साथ जोरदार बारिश हो रही है. जयपुर के कई इलाकों में तेज बारिश का दौर जारी है. तेज हवाओं के साथ तेज बारिश हो रही है. जयपुर के 22 गोदाम, सिविल लाइंस, सोडाला, रामबाग, JLN मार्ग, टोंक रोड, चार दीवारी सहित कई इलाकों में बारिश हो रही हैं.

आपको बता दें कि चारदीवारी सहित कई इलाकों में तेज बारिश हो रही है. बारिश के चलते तापमान में गिरावट आई हैं. हालांकि मौसम विभाग ने आज कई जिलों में अलर्ट जारी किया है. हल्की से मध्यम बारिश का अलर्ट जारी किया है.आपको बता दें कि मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की थी.

मौसम विभाग के अनुसार 2 अक्टूबर को अजमेर, भीलवाड़ा, राजसमंद, चित्तौड़गढ़, प्रतापगढ़, डूंगरपुर, बांसवाड़ा और नागौर, पाली जिलों में कहीं-कहीं बिजली चमकने के साथ हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है. 3 अक्टूबर को अजमेर, भीलवाड़ा, राजसमंद, चित्तौड़गढ़, प्रतापगढ़, डूंगरपुर, बांसवाड़ा, कोटा, बारां, झालावाड़ जिलों में हल्की और मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है. 3 अक्टूबर को पश्चिमी राजस्थान में मौसम साफ रहेगा। 4 और 5 अक्टूबर को प्रदेश में मौसम साफ रहेगा.

और पढ़ें