मुंबई में अगले 24 घंटे में हो सकती है भारी बारिश, इन राज्यों में भी बारिश का अलर्ट

मुंबई में अगले 24 घंटे में हो सकती है भारी बारिश, इन राज्यों में भी बारिश का अलर्ट

मुंबई में अगले 24 घंटे में हो सकती है भारी बारिश, इन राज्यों में भी बारिश का अलर्ट

मुंबई: देशभर में मानसून का मौसम शुरू हो चुका है, ऐसे में कहीं पर तो मेघ बरस रहे है. तो कहीं पर मेघों की आंख मिचोली चल रही है. खबर मुंबई से, जहां पर पिछले 24 घंटे में मध्यम से भारी बारिश हुई है. ये बारिश मुंबई और इसके आसपास के क्षेत्रों में हुई .

रुक-रुक कर हो सकती है बारिश:
मौसम विभाग ने मंगलवार को बताया कि आने वाले दिनों में इन इलाकों में  रुक-रुक कर भारी बारिश हो सकती है. आपको बता दें कि महाराष्ट्र के कई इलाकों में पिछले 24 घंटो में बारिश हुई है. रायगढ़ जिले के माथेरन, ठाणे-बेलापुर में बारिश हुई है. मुंबई के पश्चिमी उपनगर सांताक्रूज बारिश हुई. दक्षिण मुम्बई के कोलाबा में भी 13.4 मिमी बारिश हुई.

Coronavirus Updates: पिछले 24 घंटे में आए 22 हजार से ज्यादा नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा सात लाख के पार

इन राज्यों में बारिश का अलर्ट:
मौसम विभाग के मुताबिक अगले 24 घंटे में उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, सिक्किम, असम, तेलंगाना, मेघालय और कर्नाटक में अच्छी बारिश की आशंका जताई गई है. वहीं दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश के आसार है. 

दिल्ली में भारी बारिश की आशंका:
आपको बता दें कि यूपी, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में हल्की से मध्यम बारिश दर्ज की गई है. वहीं अगर बिहार की बात करें तो कुछ जगहों पर बाढ़ का भी खतरा मंडराने लगा है. वहीं दिल्ली में भारी बारिश की आशंका जताई गई है. साथ ही दिल्ली में इस दौरान मध्यम बारिश के साथ बादल गरजने और तेज हवाओं के चलने का भी अनुमान लगाया गया है.

Happy Birthday: 39 साल के हुए महेन्द्र सिंह धोनी, जानिए उनके क्रिकेट करियर से जुड़ी अहम बातें...

और पढ़ें