Mumbai Cannes 2022 के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए Helly Shah ने कही ये बात

Cannes 2022 के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए Helly Shah ने कही ये बात

Cannes 2022 के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए Helly Shah ने कही ये बात

मुंबई: टेलीविजन दुनिया की मशहूर अदाकारा हेली शाह(Helly Shah) ने छोटे पर्दे पर अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस के दिलों में अपनी मज़बूत जगह बना ली है. हेली अबतक के अपने करियर में कई हिट शोज कर चुकीं हैं और अभी हाल ही में उनका एक म्यूजिक वीडियो रिलीज़ हुआ है, जिसका टाइटल 'हमको ना मोहब्बत करने दे' है.

इस म्यूजिक वीडियो में एक्ट्रेस की जोड़ी अभिनेता Taha Shah संग देखने को मिल रही है. दोनों की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है और गाने को भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. अपने इस म्यूजिक वीडियो का प्रमोशन करते हुए हेली ने अपने Cannes 2022 के एक्सपीरियंस को भी शेयर किया.

एक्ट्रेस ने कहा, "Cannes का एक्सपीरियंस बहुत अच्छा था. आप ऐसी जगह जाते हैं जहां दुनियाभर से लोग आए हैं, आप उनसे मिलते हैं और उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है. बहुत सी नई चीजें जानने को मिलती हैं, वाकई बहुत ही शानदार एक्सपीरियंस होता है."

"आप Cannes के बारे में दिमाग में जो भी सोचकर जाते हैं, वह उससे बिलकुल अलग होता है. वहां का माहौल पूरा अलग रहता है लेकिन फिर भी लोगों से मिलकर और सबकुछ एक्सपीरियंस करके आपको वहाँ एक शांति मिलती है. मैं बहुत खुश हूं कि मुझे मेरे करियर में इतना अच्छा मौका मिला."

देखें वीडियो-

हेली ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी. 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट (Cannes Red Carpet) पर इस साल एक्ट्रेस ने डेब्यू किया, रेड कार्पेट की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं थी और उनके लुक की भी खूब चर्चा हुई थी.

और पढ़ें